Champawat News

उत्तराखंड: बेटी की शादी के दिन कोरोना ने छीन ली पिता की सांसें, मचा कोहराम


उत्तराखंड: बेटी की शादी के दिन कोरोना ने छीन ली पिता की सांसें, मचा कोहराम
Ad
Ad

चंपावत: कोरोना ने यूं तो कई घरों को जिंदगी भर का दर्द दे दिया है। जिन लोगों ने इस बीमारी से अपनों को खोया है सबसे ज्यादा वही इस महामारी का प्रकोप समझ सकते हैं। एक बार फिर एक घर में खुशियां को माहौल शोक में बदल गया। ऐसा तब हुआ जब बेटी की शादी से ठीक पहले पिता की सांसें कोरोना ने छीन लीं। शादी को भी आनन फानन में रोकना पड़ा।

Ad
Ad

दरअसल जानकारी के अनुसार कोलीढेक निवासी आईटीबीपी के सेवानिवृत्त सूबेदार 63 वर्षीय छत्तर सिंह की बेटी की शादी 25 मई को होनी थी। इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गई थी। एक दिन पहले यानी सोमवार को ही हल्दी का फंक्शन भी बढ़िया तरीके से हुआ था। बरात खटीमा से आने वाली थी।

मंगलवार को खटीमा से दूल्हे के पक्ष के पांच लोग आने के लिए निकालने ही वाले थे कि एक मनहूस खबर मिली। दुल्हन के पिता की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। जिला अस्पताल के पीएमएस डॉ. आरके जोशी ने मामले से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि सोमवार को रात छात्र सिंह को कोरोना के कारण मौत हो गई। ऑक्सीजन का स्तर कम होने के साथ छाती में संक्रमण बढ़ता ही चला गया। इसलिए उन्हें बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के लोगों के लिए खुशखबरी, बिजली की दरें नहीं बढ़ा पाएगा UPCL

मंगलवार सुबह जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में छत्तर सिंह की मौत हो गई। इसी तरह कोरोना ने एक और परिवार को जिंदगी भर का दर्द दे दिया। हालांकि शादी को शोक के चलते कैंसल कर दिया गया मगर इस पवन समारोह की यादें दो परिवारों को हमेशा के लिए आंसुओं का कारण दे गई।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top