Udham Singh Nagar News

कलेक्ट्रेट में बुर्का पहन कर पहुंचा कुमाऊं कमिश्नर ऑफिस का बाबू, होमगार्ड ने जूते देख पकड़ा

ऊपर बुर्का, नीचे पुरुष के जूते, कलेक्ट्रेट में ऐसे घूमता मिला कुमाऊं कमिश्नर ऑफिस का बाबू

रुद्रपुर: घटनाओं में ये अजीबो गरीब किस्म की घटनाएं सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित करती हैं। जब ये घटती हैं तो इनका चर्चा का विषय बनना तो जैसे तय होता है। एक और घटना इसी तरह की घटी है जो चर्चा का केंद्र बन गई है। कुमाऊं कमिश्नर ऑफिस का एक बाबू रुद्रपुर कलेक्ट्रेट आ पहुंचा। यह अजीब नहीं है, अजीब यह है कि वह संदिग्ध अवस्था में बुर्का पहन कर आया था। मगर पैरों में पुरुष के जूतों ने उसे होमगार्ड द्वारा पकड़वा दिया। हालांकि उसने जब खुद के बारे में बताया तो उसे छोड़ दिया गया।

हुआ ये कि सोमवार को रुद्रपुर कलेक्ट्रेट में एक महिला ने प्रवेश किया। महिला ने बुर्का पहना हुआ था। वह आकर परिसर में इधर से उधर जाने आने लगी। अब उसकी हरकतों से होमगार्ड को गलत नियत से घूमने का शक हुआ। यह शक तब बढ़ गया जब उसने महिला के पैरों में पुरुष के जूते देखे। होमगार्ड ने अपने साथ के अन्य कर्मचारियों के साथ उसे रोक लिया। रोकने के बाद जब पूछताछ हुई तो वह पुरुष निकला। इस बात पर होमगार्ड ने सिडकुल चौकी पुलिस को सूचना दी कि संदिग्ध हालात में एक व्यक्ति घूम रहा है।

सूचना मिलने के बाद सिडकुल पुलिस भी मौके पर आ पहुंची। पुलिस द्वारा की गई पुछताछ में पता चला कि वह कुमाऊं कमिश्नर कार्यालय में बाबू है। सिडकुल चौकी इंचार्ज ने बताया कि संदिग्ध हालत में घूमने की सूचना पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था। युवक ने जीन्स ओर टी शर्ट पहनी हुई थी। हालांकि बाद में उसके कुमाऊं कमीश्नर कार्यालय में पेशकार होने की तस्दीक के बाद उसे छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: मसूरी में टनल से होकर गुजरेगी पर्यटकों की गाड़ी, केंद्र से मिली हरी झंडी

यह भी पढ़ें 👉  मिनटों में पूरा होगा पंतनगर से पिथौरागढ़ तक का सफर, हेली सेवा को लेकर आया अपेडट

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड परिवहन विभाग करेगा SOP में बदलाव,100 प्रतिशत सवारी के साथ चलेगी बसें

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में बाजार खुल गया है लेकिन बंद रहेंगी ये सेवाएं, पूरे हफ्ते के प्लान पर डाले नजर

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:शादी में हुई ठगी,युवती की फोटो दिखाकर तलाकशुदा महिला से शादी करा दी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 8 IAS अधिकारियों के तबादले, सविन बंसल को मिली नई जिम्मेदारी

यह भी पढ़ें: हफ्ते में तीन दिन 9 घंटे के लिए खुलेगा बाजार, उत्तराखंड सरकार का आदेश जारी

यह भी पढ़ें 👉  मिनटों में पूरा होगा पंतनगर से पिथौरागढ़ तक का सफर, हेली सेवा को लेकर आया अपेडट

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में राहत बरकरार, 24 हजार से ज्यादा कोरोना सैंपल आए नेगेटिव

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top