Viral

नाराज़ टीचर को मनाने के लिए छात्र ने किया किस, देखें वायरल वीडियो

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

प्रयागराज: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्कूली बच्चे और महिला टीचर के वीडियो ने धूम मचा रखी है। छात्र का अपनी रूठी टीचर को मनाने का वीडियो देखते ही देखते खूब वायरल हो गया है। एक तरफ इस वीडियो की प्रशंसा हो रही है तो दूसरी तरफ लोग गलत नजरिये से भी इसे देख रहे हैं। इसपर टीचर का कहना है कि कि स्टूडेंट और टीचर का रिश्ता, मां-बच्चे की तरह और दो दोस्तों की तरह होता है।

बता दें कि वायरल वीडियो में दिख रही महिला टीचर का नाम श्रिया त्रिपाठी है। प्रयागराज निवासी श्रिया सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल में शिक्षिका हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि क्लास में बार-बार बातचीत करने की वजह से महिला टीचर बच्चे से नाराज हो गईं। टीचर ने बच्चे से कहा कि वह बात नहीं करेंगी। इस पर बच्चा टीचर को मनाने लगता है।

वीडियो में बच्चा बार बार अपनी रूठी टीचर को मनाने का प्रयत्न कर रहा है। साथ ही उनसे दोबारा शरारत ना करने का वादा भी कर रहा है। एक बार छात्र ने टीचर के कहने पर उन्हें किस भी किया। लोग इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं। श्रिया ने बताया कि वीडियो में सबकुछ नेचुरल था। शिक्षकों को मां की तरह बच्चों की केयर करना चाहिए और प्यार से ट्रीट करना चाहिए। श्रिया ने कहा- अब बच्चों को जितना प्यार और इमोशनल तरीके से समझाएंगे वह समझेंगे। मारने से काम नहीं चलेगा।

To Top