National News

महापंचायत ने एक सुर में की राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग


महापंचायत ने एक सुर में की राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग

गुरुग्राम: प्रदेश में सियासी हलचल हमेशा बनी रहती है। हलचलों के बीच ही पूर्व उप-मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट के समर्थन में गुर्जर महापंचायत नामक संगठन की ओर से रविवार को गांव रिठौज में महापंचायत हुई। जिसमें हरियाणा के अलावा दिल्ली, उत्तर प्रदेश एवं राजस्थान से भी गुर्जर समाज के प्रमुख लोग शामिल थे।

महापंचायत में मांग की गई कि जिन सचिन पायलट की वजह से कांग्रेस सत्ता में आई, उन्हें सीएम बनाया जाए। ऐसा नहीं हुआ तो 10 फरवरी को पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. राजेश पायलट की जयंती पर जयपुर में राष्ट्रीय किसान महासम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

गुर्जर महापंचायत के संयोजक, किसान नेता व वरिष्ठ अधिवक्ता हेमराम खटाना ने कहा कि फौरन सचिन पायलट को मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी दी जाए। जिससे संदेश भी बेहतर जाएगा और युवाओं का उत्साह भी बढ़ेगा। उन्होंने कहा बाहरी पार्टी से आए लोगों की मदद से कांग्रेस लोगों का विश्वास नहीं जीत सकती। बसपा से शामिल विधायकों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए।

महापंचायत में प्रताप सिंह, रामकुमार प्रधान, पूर्व सरपंच धर्मपाल, पूर्व सरपंच नत्थू सिंह, कंवरपाल, पूर्व सरपंच राजबीर, अधिवक्ता मोतीलाल, राजकुमार चंदेला, भीम सिंह भाटी उत्तर प्रदेश, छत्रपाल, अधिवक्ता नरेश, अधिवक्ता विनोद कुमार, राजेंद्र खटाना आदि ने भी अपने विचार रखे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top