Haridwar News

आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा उत्तराखंड की जनता के पास हैं केवल दो विकल्प

आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा उत्तराखंड की जनता के पास हैं केवल दो विकल्प

रुड़की: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी की तैयारियां तो शुरू हो गई हैं। रणनीतियां बनाने के साथ साथ लगातार आप के बड़े नेता दिल्ली से उत्तराखंड की दौड़ लगा रहे हैं। गुरुवार को रुड़की पहुंचे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जनता को चुनाव के लिए दो विकल्प दिए हैं।

दिल्ली के डिप्टी सीएम गुरुवार को दिल्ली रोड स्थित एक होटल में पत्रकार वार्ता के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि मैं केवल उत्तराखंड की जनता से एक सवाल पूछने आया हूं। सवाल ये कि क्या कर्नल अजय कोठियाल जैसे देशभक्त को उत्तराखंड में मुख्यमंत्री होना चाहिए।

मनीष सिसोदिया ने युवाओं, महिलाओं, पुरुषों, प्रोफेशनल से इस सवाल पर राय ली। इसके अलावा उन्होंने एक और बड़ी बात कह दी। जो शायद भाजपाइयों के साथ कांग्रेसियों को भी बिल्कुल रास नहीं आएगी। मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड की जनता के पास दो विकल्प हैं।

यह भी पढ़ें: दुखद:चमोली निवासी सचिन कंडवाल सड़क हादसे में शहीद,55 बंगाल इंजीनियरिंग में थे तैनात

यह भी पढ़ें: नैनीताल बैंक में सैंकड़ो पदों पर हो रही है भर्ती, 31 जुलाई से पहले करें आवेदन

बकौल मनीष सिसोदिया, “पहला विकल्प है भाजपा सरकार, जो कि अभी तक तीन मुख्यमंत्रियों को बदल चुकी है। अब पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री हैं। जो खुलकर यह बात कह रहे हैं कि वह चोरी करने वालों को रोकेंगे नहीं।” दूसरे विकल्प के तौर पर सिसोदिया ने कर्नल अजय कोठियाल का नाम आगे किया। लाजमी है कि आप नेता ने कांग्रेस को विकल्प के रूप में नहीं माना है।

उन्होंने कहा कि कर्नल अजय कोठियाल जैसे देशभक्त का विकल्प जनता के सामने है। इसके अलावा सिसोदिया ने कहा कि पलायन व बेरोजगारी पर अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं के जरिए चोट की जा सकती है। उन्होंने रोजगार उत्पन्न करने वाली शिक्षा व्यवस्था लाने का दावा किया। इस मौके पर आप नेता कर्नल अजय कोठियाल और अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: ओम शांति, मांडो गांव आपदा में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, 15 दिन पहले ही दिल्ली से आए थे गांव

यह भी पढ़ें: होटल और रेस्टरां के लिए नई गाइडलाइन जारी, नैनीताल डीएम का आदेश देखें

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में जल्द खोले जा सकते हैं स्कूल, शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने भी किया इशारा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी डिपो के दो चालकों को नौकरी से निकाला गया, दारू पीकर चलाई थी बस

To Top