Dehradun News

उत्तराखंड के युवाओं के लिए अच्छी खबर, अपनी फिटनेस साबित कर जीतें दस लाख तक के इनाम

Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: आपके पास दस लाख रुपए तक के इनाम जीतने का सुनहरा मौका है। दरअसल, उत्तराखंड पुलिस राष्ट्रीय एकता दिवस पर देहरादून में मैराथन की तैयारी की जा रही हैं। एक भारत – श्रेष्ठ भारत और नशा मुक्ति के संकल्प के साथ आयोजित होने वाली मैराथन तीन श्रेणियों में कराई जाएगी। चौंकने वाली बात यह है कि अभी तक दस हजार करीब पंजीकरण हो भी चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक 30 अक्टूबर को देहरादून मैराथन का चौथा संस्करण सीएम पुष्कर सिंह धामी के लक्ष्य 2025 यानी नशा मुक्त देवभूमि के विजन के साथ हो रहा है। इस मैराथन में प्रतिभाग करने के लिए आपको रेजिस्ट्रेशन कराना होगा। बता दें कि इसमें तीन कैटेगरी, जूनियर कैटेगरी (16 से 20 वर्ष आयु), ओपन कैटेगरी (20 से 45 वर्ष आयु) व मास्टर कैटेगरी (45 वर्ष से अधिक आयु) बनाई हैं।

ध्यान रहे कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको http://ukpolicemarathon2022.in/dehradun-police-marathon-registration और https://play.google.com/store/apps/detailsid=com.dehradun.policemarathon पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। आपको फीस नहीं देनी होगी। मैराथन में 21 किलोमीटर और 10 किलोमीटर की दौड़ कराई जाएगी। खास बात, विजेता प्रतिभागियों को ₹10 लाख रुपए तक के पुरस्कार मिलेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः मायके से लौट रही महिला संग हुआ हादसा, मां की मौत, बेटा लापता

बताया गया है कि 21 किलोमीटर हाफ मैराथन में सभी प्रतिभागियों को निःशुल्क टाइमिंग चिप दी जाएगी। इसके बाद 21 किलोमीटर की दौड़ पूरी करने वाले सभी प्रतिभागियों को Finishers Medals दिए जाएंगे। युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवृति को रोकने के उद्देश्य से आयोजित मैराथन को लेकर लोग उत्साहित हैं। ऐसे में आप भी पंजीकरण करा सकते हैं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top