Ad
Nainital-Haldwani News

नैनीताल:पब्जी खेलते हुए प्यार हुआ और मध्यप्रदेश में शादी हो गई

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

नई दिल्ली :सोशल मीडिया साइट्स पर आपने प्रेम प्रसंग के किस्से सुने होंगे। पिछले कुछ सालों में ऑनलाइन गेम्स भी इस लिस्ट में जुड़ गए हैं, जहां खेल के दौरान हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश और नैनीताल से सामने आया है जहां ऑनलाइन गेम पब्जी खेलते खेलते युवक और युवती को प्यार हो गया। युवक मध्य प्रदेश के रायसेन का रहने वाला है। दोनों ने शादी कर ली है।

जानकारी के अनुसार रायसेन के पटेल नगर निवासी युवक की ढाई साल पहले पब्जी खेलते हुए नैनीताल निवासी युवती से दोस्ती हो गई। कुछ दिनों बाद दोनों ने मोबाइल नंबर भी बदल दिए और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। वीडियो कॉल के जरिए दोनों ने एक दूसरे को जाना। शादी से पहले दोनों की बस एक बार मुलाकात हुई थी। 1 महीने पहले उन्होंने मध्यप्रदेश में शादी की है और साथ में रहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के युवक की पीलीभीत में निर्मम हत्या, चार महीने पहले हुई थी शादी

युवती के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और पता चलने पर नैनीताल पुलिस जॉब रायसेन पहुंची तो स्थानीय पुलिस द्वारा दोनों को थाने बुलाया गया और बयान लिए गए।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर समेत छह शहरों को मिलेगा सफाई का इनाम, टॉप तीन में उत्तराखंड का नाम

नैनीताल पुलिस युवती को घर ले जाना चाहती थी लेकिन उसने अपने पति के साथ रहने की इच्छा जताई। युवती ने पुलिस को बताया कि उसके ऊपर कोई दबाव नहीं है और वह अपनी इच्छा से ही अपने पति के साथ रहना चाहती है। बयान दर्ज करने के बाद नैनीताल पुलिस वापस लौट आई।

Join-WhatsApp-Group
To Top