Chamoli News

बांगड़ी गांव की मुद्रा गैरोला बनेंगी IAS अधिकारी, पिछले साल हुआ था IPS में चयन

देहरादून: कोई सपने देखता है और उसके आसपास रहकर भी खुश रहता है। लेकिन कुछ होते हैं जो एक बार लक्ष्य निर्धिारित कर लें तो उसे हासिल करके ही संतुष्ट होते हैं। UPSC नतीजे सामने आ गए हैं और कई युवाओं की कहानी हमारे सामने आ रही है जो हम अपने पाठकों तक पहुंचा रहे हैं। एक कहानी उत्तराखंड की बेटी की है।

ग्राम बांगड़ी ( पट्टी कपीरी) कर्णप्रयाग चमोली की मूल निवासी मुद्रा गैरोला (MUDRA GAIROLA UPSC) ने साल 2022 UPSC नतीजों में सफलता हासिल की थी। उन्हें 163 रैंक हासिल हुई थी। उनका चयन आईपीएस में हुआ था। वैसे UPSC की तैयारी करने वाले हर शख्स का सपना आईएएस का होता है और यही मुद्रा गैरोला (MUDRA GAIROLA CHAMOLI) का भी था। उन्होंने आईपीएस की ट्रेनिंग के साथ ही एक बार फिर प्रयास किया और अब उन्हें 53वीं रैंक हासिल हुई है। इसी के साथ उनका आईएएस बनने का सपना भी साकार हो गया है।

मुद्रा ने यूपीएससी की परीक्षा में 53वीं रैंक हासिल कर जिले और प्रदेश का मान बढ़ाया है। उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा है, जिलेभर मे जश्न का माहौल है। मुद्रा गैरोला (IAS MUDRA GAIROLA) कर्णप्रयाग तहसील के सिमली क्षेत्र में स्थित बांगडी गांव की रहने वाली हैं। वर्तमान में उनका परिवार दिल्ली में रहता है। मुद्रा हमेशा से आईएएस बनने का सपना देखा करती थीं, और इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की। सोशल मीडिया पर भी मुद्रा को ढेरों बधाई संदेश मिल रहे हैं। चमोली पुलिस ने भी इस संबंध में एक पोस्ट किया है। पुलिस ने मुद्रा को युवाओं के लिये प्रेरणास्रोत करार दिया।

To Top