Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में विद्युत विभाग की लापरवाही, लॉपिंग के दौरान गिरा नाबालिग, बाल बाल बचा

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: विद्युत विभाग के द्वारा शहर में वर्तमान में जगह-जगह लॉपिंग का कार्य कराया जा रहा है। आपको बता दें कि विद्युत विभाग के इस कार्य के कारण ही शहर में घंटों तक बिजली वितरण बंद भी किया जा रहा है। मगर विद्युत विभाग की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है। बिना सुरक्षा नियमों के लॉपिंग का कार्य करना एक युवक को महंगा पड़ गया। नैनीताल रोड पर एक युवक काम के दौरान नीचे गिर कर घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को विद्युत विभाग के ठेकेदार ने विद्युत वितरण बंद किया था और इसके बाद नैनीताल रोड स्थित स्नैक्स के पास लॉपिंग का काम कराया जा रहा था। मगर काम के दौरान एक युवक पीठ के बल नीचे गिर कर घायल हो गया। जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया। घायल युवक ने अपना नाम 17 वर्षीय सरताज पुत्र आसिम निवासी बाजपुर बताया है।

अधिशासी अभियंता बीसी भट्ट ने इसके बारे में जानकारी दी और बताया कि गुरुवार को लॉपिंग के दौरान एक युवक के घायल होने की जानकारी मिली है। उसका इलाज कराया जा रहा है। गौरतलब है कि युवक नाबालिग है। ऐसे में नाबालिक से काम कराए जाने पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इस पर अधिशासी अभियंता का कहना है कि यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। लड़का नाबालिग है तो इसकी जांच की जाएगी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी सहित नैनीताल जिले के 20 स्कूलों को नोटिस जारी, भारी पड़ेगी लापरवाही!
To Top