Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी की सड़कों पर शराब का जुगाड़ करना पड़ा भारी,Curfew में नहीं सुधर रहे हैं लोग


हल्द्वानी: कोरोना कर्फ्यू को लागू कर प्रशासन कोरोना वायरस की चैन को तोड़ने का प्रयास कर रहा है। उम्मीद यही है कि इससे कोरोना वायरस के मामलों में कमी आएगी। सरकार द्वारा सभी से अपील की जा रही है कि कोरोना वायरस से सुरक्षा हेतु जो नियम बनाए गए हैं, उनका पालन करें। Curfew 18 मई तक लागू है और इसका उल्लंघन करने वालों के लिए उत्तराखंड पुलिस ने खास वाहन चलाया है, जिसका नाम है कर्फ्यू एक्सप्रेस। हल्द्वानी और देहरादून में पुलिस द्वारा कर्फ्यू एक्सप्रेस लोगों को पकड़ने में मदद कर रहा है।

हल्द्वानी में घर से बाहर निकलने वाले लोगों को सबक सिखाने के लिए शहर में कोरोना कर्फ्यू एक्सप्रेस घूम रही है यह वाहन आवारा घूमने वाले लोगों को पकड़ कर थाने लाकर सभी का चालान काट रही है। पुलिस ने इस कर्फ्यू एक्सप्रेस में फालतू घूमने वाले 62 लोगों को पकड़ा है। हैरानी की बात यह है कि शाम के समय पकड़े गए कई लोग ऐसे थे जो शराब के जुगाड़ में इधर उधर भटक रहे थे।

बता दें कि 10 मई को सरकार ने 11 मई से 18 मई तक कोरोनावायरस के फैलते प्रसार को रोकने के मद्देनजर सख्त कोविड-19 कर्फ्यू लगाया है। इस दौरान शराब की दुकानें भी बंद करने का फैसला लिया गया था। शहर में शाम के समय आवारा घूमने वाले पकड़े गए युवाओं में ज्यादातर ऐसे युवा हैं जो शराब के इंतजाम में इधर-उधर हाथ पैर मार रहे थे। ऐसे ही आवारा पियक्कड़ के लिए पुलिस ने पहले से कर्फ्यू एक्सप्रेस का इंतजाम किया हुआ है। ऐसे लोग जो अकारण और अनावश्यक बाजारों में घूमते दिखाई दे रहे हैं उन्हें पुलिस कर्फ्यू एक्सप्रेस में बैठाकर थाने ला रही है और चालान कर रही है।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top