Pithoragarh News

उत्तराखंड: कोरोना वॉरियर ने शराब पीने से रोका तो दुकान स्वामी ने की मारपीट, जाने पूरा मामला


पिथौरागढ़: इस बुरे दौर में कोरोना वॉरियर्स ने जिस कदर मेहनत की है और अपनी जान तक जोखिम में डाली है। वह काबिले तारीफ है। ऐसे में अगर इन वॉरियर्स के साथ ही दुर्व्यवहार की खबरें आएंगी तो दुख होना तो लाजमी है। पहाड़ के एक गांव में कोरोना वॉरियर के साथ मारपीट की गई है। उसके बच्चों को विकलांग बनाने की धमकी भी दी गई है। जनता में इस मामले से खासा रोष व्याप्त है।

ग्राम किमखेत निवासी ब्लॉक समन्वयक सीएचसी एवं पैरालीगल वालिंटियर गंभीर सिंह मेहता एक कोरोना वॉरियर के रूप में पिछले साल से ही सक्रिय हैं। हाल फिलहाल भी उनका वैक्सीनेशन को लेकर पीएचसी तेजम में खासा सहयोग रहा। अब इधर पीएचसी में 49 लोगों का वैक्सीनेशन करने के बाद गांव वापस पहुंचे तो एक बेहद शर्मनाक घटना ने अंजाम लिया।

शाम के करीब पांच बज रहे थे और गांव में स्थित जगत सिंह पुत्र मान सिंह की दुकान में दस से पंद्रह ग्रामीण बैठ कर शराब पी रहे थे। मतलब साफ तौर पर कहें तो कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। खुद पीएलवी होने के कारण गंभीर सिंह मेहता ने जिम्मेदारी समझी और सभी ग्रामीणों से नियमों की पालना करने की बात कही।

गंभीर सिंह ने अनुरोध किया तो तुरंत जुकान मालिक जगत सिंह भड़क गया। उसने गांव वालों को शराब बांटी और सड़क पर आकर गंभीर सिंह के साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं उसने गंभीर सिंह के कपड़े फाड़ कर उसकी गाड़ी की चाबी भी दूर फेंक दी। दुकान स्वामी यहीं नहीं रुका।

यह भी पढ़ें 👉  मिनटों में पूरा होगा पंतनगर से पिथौरागढ़ तक का सफर, हेली सेवा को लेकर आया अपेडट

उसने इसके बाद गंभीर सिंह को कानूनी कार्रवाई ना करने की चेतावनी देते हुए जान से मारने की धमकी दी। यह भी कहा कि वह गंभीर सिंह के बच्चों के हाथ पांव काटकर उन्हें विकलांग बना देगा। गनीमत यह रही कि वहां गंभीर सिंह का परिवार आ पहुंचा। तब जाकर जैसे तैसे जगत सिंह के चंगुल से गंभीर सिंह को छुड़ाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कोरोना Curfew 14 दिन बढ़ाया गया, बाजार रात 9 बजे बंद होगा

गंभीर सिंह इस घटना में काफी घायल हो गया। इसके बाद वह और परिवारजन काफी डर भी गए। बहरहाल मामले की तहरीर थाना नाचनी में दे दी गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तहरीर के आधार पर जगत सिंह के खिलाफ 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। बता दें कि जगत सिंह की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 10वीं पास युवाओं की भी लगेगी पोस्ट ऑफिस में नौकरी, तुरंत करें आवेदन

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में करीब डेढ़ लाख लोगों ने कोरोना वायरस को हराया,अपने जिले का जानें हाल

यह भी पढ़ें: निवेश एक बार, आमदनी बार बार, बिष्ट उद्योग दे रहा है घर पर व्यवसाय शुरू करने का शानदार मौका

यह भी पढ़ें: फौरन निपटा लीजिए बैंक से जुड़े काम, मई में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी:डीएम को मिली शिकायत,राशन की दुकान पर अनिवार्य हुए ये नियम

यह भी पढ़ें: नैनीताल: महामारी से लड़ने के लिए युवा संभालेंगे मोर्चा, वेबसाइट पर करें पंजीकरण

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: मास्क के साथ भी इस्तेमाल कर सकेंगे ऑक्सीजन पंप,10वीं के आदेश डबराल ने किया आविष्कार

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top