Almora News

अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन से PM मोदी की डिमांड, अब तो बाल मिठाई खिलानी पड़ेगी…

Source - Amar Ujala
Ad
Ad
Ad
Ad

अल्मोड़ा: इतिहास बनाने वाले लोग अलग ही होते हैं। उनमें अलग स्तर का जज्बा होता है। उत्तराखंड को गर्व महसूस करना चाहिए कि यहां ऐसे युवाओं की भरमार है। अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन ने भारतीय टीम को थॉमस कप (Team India won Thomas Cup) जिताकर इतिहास रच दिया है। जिसके बाद हर तरफ उनके नाम की चर्ची हो रही है। पीएम मोदी ने तो उनसे बात कर अल्मोड़ा की प्रसिद्ध बाल मिठाई (PM Modi wants to eat Bal Mithai of Almora) खिलाने की भी मांग कर दी है।

बता दें कि बीते दिन भारतीय टीम ने थॉमस कप के फाइनल (Thomas cup Final Lakshya sen) में 14 बार की चैंपियन इंडोनेशिया को हराकर खिताब जीता था। इस जीत की नींव अल्मोड़ा के मूल निवासी लक्ष्य सेन ने ही रखी थी। लक्ष्य ने पहले ही मुकाबले में इंडोनेशिया के खिलाड़ी को हराकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी। जिसका नतीजा ये रहा कि टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया। लक्ष्य सेन (Lakshya sen statement on win) को भी इस बात की ज्यादा खुशी है कि भारतीय टीम चैंपियन टीम को हराकर खिताब जीती है।

देश के प्रधानमंत्री मोदी ने हमेशा की तरह टीम के खिलाड़ियों (PM Modi talked to winning team players) से रविवार शाम को बात की। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने लक्ष्य से भी वार्ता की। पीएम मोदी ने फोन पर लक्ष्य से कहा कि तुम्हारे दादा, पिता और तुम, तुम्हारी तो तीनों पीढ़ियां बैडमिंटन में हैं। अब तो बाल मिठाई खिलानी पड़ेगी। गौरतलब है कि अल्मोड़ा की बाल मिठाई बहुत फेमस है। पर्यटकों को ये बहुत रास आती है। बहरहाल लक्ष्य सेन को पूरे देश से प्यार मिल रहा है। उत्तराखंड गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में ई-रिक्शा चालक की हत्या, शव के पास मिला संदिग्ध सामान
To Top