Nainital-Haldwani News

नियम तोड़ने में सबसे आगे है हल्द्वानी,जरा नैनीताल पुलिस द्वारा जारी जुर्माना लिस्ट देखिए


Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में अब प्रशासन भी एक्शन मोड पर आ गया है। कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। शनिवार को हल्द्वानी में भी ये देखने को मिला रोडवेज स्टेशन पर नियमों की धज्जियां उडा रहे हैं। लोगों की रेंडम जांच सिटी मजिस्ट्रेट ऋिचा सिंह ने करवाई। इसके अलावा बिना मास्क घूम रहे लोगों को मास्क भी बांटे और चेतावनी भी दी ।

नैनीताल पुलिस लापरवाही करने वालों पर जुर्माना लगाएगी। शनिवार को पूरे जिले में 598 लोगों का चालान किया गया और पुलिस को ₹94600 का संयोजन शुल्क प्राप्त हुआ। एसएसपी पंकज भट्ट के आदेश के बाद जिले के हर थाना क्षेत्र में पुलिस कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अब एक्शन लेगी।

यह भी पढ़ें 👉  चांद पर जीवन की खोज करेगा NASA, हल्द्वानी के अमित पांडे बने सीनियर साइंटिस्ट

शनिवार को पुलिस द्वारा जारी एक लिस्ट में सामने आया कि हल्द्वानी में सबसे ज्यादा नियमों का उल्लंघन हुआ। हल्द्वानी थाना क्षेत्र में पुलिस ने बिना मास्क 21 लोगों को पकड़ा तो वही सोशल डिस्टेंसिंग नहीं करने पर 152 लोगों का चालान किया गया और करीब ₹22700 का संयोजन शुल्क प्राप्त हुआ जो किसी भी थाने क्षेत्र में सबसे ज्यादा रहा।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में घर के बाहर से टवेरा कार चुरा ले गए तीन चोर, पुलिस ने दिखाई सूझबूझ

कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के मामले में तल्लीताल थाना क्षेत्र में 37 लोगों का चालान हुआ और पुलिस को ₹14600 संयोजन शुल्क प्राप्त हुआ। बता दे की कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और ऐसे में पुलिस एक्शन मोड पर उतर गई है। पुलिस लोगों को हिदायत दे रही है कि वह नियमों का उल्लंघन ना करें नहीं तो उन पर जुर्माना लगाया जाएगा।

Join-WhatsApp-Group
To Top