Nainital-Haldwani News

एचआर बहुगुणा SUCIDE मामले में पुलिस ने बहू समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: पूर्व दर्जाधारी और रोडवेज कर्मचारी एचआर बहुगुणा के आत्महत्या मामले में नया अपडेट सामने आया है। पुलिस ने बहू और उसके पिता और पडोसी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने एचआर बहुगुणा के बेटे अजय बहुगुणा की तहरीर के बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बुधवार को एचआर बहुगुणा ने बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के गौजाजाली की पानी की टंगी में जाकर आत्महत्या कर ली। इस वारदात ने पूरे क्षेत्र में सनसनी मचा दी थी। बेटे ने अपनी पत्नी, ससुर और पड़ोस की एक महिला पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें पिता की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। इसके बाद अब केस में नया मोड़ आ गया है। बता दें कि आत्महत्या करने से पहले एचआर बहुगुणा भी खुद को झूठे केस में फंसाए जाने की बात कर रहे थे।

बेटे ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि पिता की प्रोपर्टी पर उसकी पत्नी और ससुर कब्जा करना चाहते थे। पत्नी द्वारा 40 लाख रुपए की डिमांड भी की जा रही थी। वह उन्हें झूठे केस में फंसा रही थी और अपनी डिमांड को पूरा करने के लिए एचआर बहुगुणा के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था। इस पूरे प्रकरण की वजह से वह मानसिक दवाब में थे और इसी वजह से उन्होंने अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। पुलिस ने तीनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है। बहुगुणा पर दर्ज पाक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में दर्ज मुकदमे खत्म हो गए है। पुलिस मृतक के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच करेगी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  धरने पर बैठे दिवंगत अंकिता भंडारी के माता-पिता, बेटी को याद किया तो छलके आंसू
To Top