Rajasthan

राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत क्यों कहा, अगर भाजपा सरकार चुनाव जीत गई तो…


नई दिल्ली: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह के दौर से गुजर रही है। कांग्रेस में अशोक गहलोत और सचिन पायलट खेमे के गुट बने गुए हैं। दोनों ही नेता और समर्थक एक दूसरे पर वार करते रहते हैं। इसका फायदा विपक्षी दल उठा रहा है। भाजपा के कई बड़े नेता मंच से दोनों के झगड़े को लेकर कई बार चुटकी ले चुके हैं। ऐसे में कांग्रेस के लिए लगातार दूसरी बार सरकार बनाकर चुनाव जीतना आसान नहीं रहने वाला है।

सीएम अशोक गहलोत विधानसभा चुनाव से पहले थोड़ असहज हो रखे हैं यानी उन्हें लगता है कि चुनाव जीतना आसान नहीं है। उन्होंने बीकानेर में किसान रैली के दौरान कहा कि यदि दोबारा से उनकी सरकार नहीं बनी तो बीजेपी उनकी योजनाओं को बंद कर देगी। उन्होंने कहा कि हमने जनता को लाभ देने के लिए कई योजनाओं को शुरू किया है।

गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार उन बच्चों को सरकारी नौकरी देगी जिनकी मौत कोरोना काल के दौरान हुई। उन्हें डर है कि कांग्रेस की जगह अगर भाजपा सरकार बना देती है तो सभी योजनाओं को बंद कर देगी। इतना सब कहने के बाद गहलोत ने कहा कि उन्होंने एक सर्वे कराया है और जिसके अनुसार कांग्रेस सरकार बना रही है।

To Top