Rajasthan

राजस्थानः जन्मदिन से पहले सीएम गहलोत का होर्डिंग चोरी, पुलिस ने पकड़ा चोर

Jaipur News: 3 मई को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जन्मदिन है। जन्मदिन को लेकर राजधानी जयपुर में कई स्थानों पर होर्डिंग लगाई गई है। इसी बीच चोर कुछ होर्डिंग चोरी कर ले गए। यह मामला पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसके बाद विश्वकर्मा थाने में केस दर्ज किया गया। जब पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो कुछ लोगों को पकड़ा भी गया है। वहीं, होर्डिंग चोरी और पुलिस की सक्रियता को लेकर अब राजनीति गर्मा गई है।

पुलिस की पकड़ में आए चोर ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने होर्डिंग लगाया था, लेकिन उसे पैसा नहीं मिला। जिससे नाराज होकर उसने होर्डिंग की चोरी कर ली। पुलिस थाना अधिकारी रमेश सैनी ने बताया कि होर्डिंग की चोरी करने वाले युवक को आधा दर्जन पुलिसकर्मियों ने पड़ताल कर गिरफ्तार किया है। इस होर्डिंग की कीमत चार हजार रुपये है।

गौरतलब है कि सीएम गहलोत का तीन मई को जन्मदिन है। जन्मदिन के चार दिन पहले 29 अप्रैल को गहलोत की फोटोयुक्त होर्डिंग जयपुर के विश्वकर्मा क्षेत्र में लगाया गया था। सीएम के जन्मदिन पर महात्मा ज्योतिबा फूले राष्ट्रीय संस्थान में एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसी का होर्डिंग विश्वकर्मा क्षेत्र में लगाया गया था, जो 30 अप्रैल को चोरी हो गया।

To Top