Nainital-Haldwani News

नैनीताल में ठहरे हैं बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा,पहाड़ वासियों की तारीफ में कही बड़ी बात


नैनीताल में ठहरे हैं बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा,पहाड़ वासियों की तारीफ में कही बड़ी बात

नैनीताल: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के बलबूते अच्छी खासी पहचान बनाने वाली संजय मिश्रा इन दिनों पहाड़ों की हवा का आनंद ले रहे हैं। इस कोरोना काल में पहाड़ के अनुशासन की तारीफ करते नहीं थक रहे संजय ने बॉलीवुड और उत्तराखंड को लेकर भी खुलकर बात की है। संजय मानते हैं कि उत्तराखंड के अंदर प्रतिभा है जो महानगरी तक जानी चाहिए।

दरअसल संजय मिश्रा कोरोना के इस मुश्किल दौर में पिछले 1 महीने से पहाड़ी की हवा का ही आनंद ले रहे हैं। इधर, अभिनेता संजय दो दिन से शहर के होटल में ठहरे हुए हैं। संजय मिश्रा को पहाड़ के बारे में सबसे ज्यादा अनुशासन पसंद आता है। उनके लिहाज से उत्तराखंड में संक्रमण दर का लगातार कम होना लोगों के अनुसासन को दिखाता है। जो कि अद्भुत है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कॉर्पोरेट क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का रोमांच, विशाल कैटर्स की जीत में चमके रोहित बिष्ट

उन्होंने यहां के लोगों की जमकर तारीफ की। संजय मिश्रा ने कहा कि जहां मैदानी इलाकों में कोरोना ने हड़कंप मचाया हुआ हैं। वहीं पहाड़ी इलाकों में अनुशासन देखकर खुशी होती है। यहां लोग दुकानों को खोलने और बंद करने समेत सभी जरूरी नियमों को बखूबी निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:आक्सीजन की आपूर्ति को लेकर भारत सरकार ने दी अहम स्वीकृति

यह भी पढ़ें: अन्तरर्राज्यीय एवं जनपदीय यात्रा के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम ने जारी की गाइडलाइन

यह भी पढ़ें 👉  24 दिसंबर को हल्द्वानी में होगी पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने खटीमा को दिया न्यौता

उत्तराखंड और बॉलीवुड के बीच की दूरी पर संजय मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में बहुत संभावनाएं और प्रतिभाएं छिपी हुई हैं। मगर मुंबई से दूरी के कारण दिक्कतें आ रही हैं। प्रोड्यूसर और डायरेक्टर यहां तक पहुंच नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा अच्छे संस्थानों से ट्रेनिंग लेकर बॉलीवुड में धाक जमा सकते हैं। यहां को प्रतिभाओं में कोई कमी नहीं है।

इसके अलावा कोविड काल को बॉलीवुड के लिए उन्होंने खराब बताया। लाजमी है हिंदी थिएटर पहले से ही उपेक्षा का शिकार रहा है। अब कोरोना के कारण और भी मार पड़ी है। लोग हिंदी थिएटर की ओर पहले ही रुख काम कर रहे थे। अब उनके बंद होने से और मुश्किलें आ गई हैं। इसी कारण कई एक लोग बेरोजगार हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल बीडी पांडे हॉस्पिटल में कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत का निरीक्षण,मरीजों को मिलेगी ये सुविधा

यह भी पढ़ें: कोटाबाग में शादी के दिन संक्रमित निकली दुल्हन,लहंगे की जगह पहननी पड़ी PPE किट

यह भी पढ़ें: नैनीताल जिले में बुजुर्गों को चिन्हित कर लगाई जाएगी वैक्सीन

यह भी पढ़ें: हादसे का शिकार हुआ हल्द्वानी निवासी युवा सागर,इलाज के लिए चाहिए आप सभी का साथ,मदद करें

यह भी पढ़ें: नैनीताल जिले में बुजुर्गों को चिन्हित कर लगाई जाएगी वैक्सीन

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top