Nainital-Haldwani News

आइसक्रीम-लस्सी के बाद आंचल कई उत्पाद करेगा लांच, मंत्री बहुगुणा बोले ये रिश्ता होगा और मजबूत


Ad
Ad

हल्द्वानी:उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा भाजपा कार्यसमिति की बैठक के बाद लालकुआं नैनीताल दुग्ध उत्पादक संध पहुंचे। उन्होंने दुग्ध संघ के कई मुद्दों को जाना। उनके साथ लालकुआं विधायक मोहन सिंह बिष्ट और दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा भी मौजूद रहे। कैबिनेट मंत्री ने कर्मचारियों के साथ भी बैठक ली और दुग्ध संघ को आगे ले जाने के संबंध में प्लान भी जाना।

Ad
Ad

मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि दुग्ध संध को हाईटेक बनाने के लिए 17 करोड़ की डी पी आर बनाकर शासन को भेजी जाएगी। उन्होंने कहा कि दुग्ध संघ को एक हाईटेक दुग्ध संघ बनाया जाएगा। यहां हाईटेक मशीनें लगाई जाएंगी ताकि लोगों को रोजगार मिले। उन्होंने कहा कि पैदावार बढ़ेगी तो रोजगार बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि दुग्ध उत्पादकों को हर हाल में उनका हक मिले साथ ही दुग्ध उत्पादक ज्यादा से ज्यादा दुग्ध संघ के साथ जुड़े रहे, जिससे आंचल दुग्ध संघ का नाम और तेजी से उत्तराखंड के कोने कोने तक पहुंचे । आंचल एक ब्रांड है और दूसरे राज्यों में भी लोग इसकी बात करते हैं। उत्तराखंड और आंचल का साथ काफी पुराना है। हम इसे और मजबूत करेंगे।

इस दौरान उन्होंने लालकुआं नैनीताल दुग्ध संघ की तारीफ की और कहा कि आंचल परिवार के सभी स्टाफ और अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं । सौरभ बहुगुणा ने कहा कि आंचल द्वारा कई अनेकों प्रोडक्ट तेजी के साथ बनाकर मार्केट में जनता के समक्ष पेश कर चुके हैं।आंचल द्वारा एक और प्रोडक्ट की घोषणा कल हल्द्वानी से लॉन्चिंग के साथ होगी जोकि जनता को समर्पित की जाएगी। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा के साथ विधायक मोहन सिंह बिष्ट, नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा जीएम राजेंद्र चौहान और कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top