Dehradun News

पहाड़ों की रानी मसूरी में हुई सीजन की दूसरी बर्फबारी…वीकेंड पर लुत्फ उठाने पहुंचे सैलानी


Ad
Ad
Ad
Ad

मसूरी: प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में लगातार बर्फबारी हो रही है। जिसकी वजह से मैदानी इलाकों में गलन बढ़ती जा रही है। शनिवार की रात फिर से पहाड़ों की रानी मसूरी में बर्फबारी हुई है। मसूरी के साथ धनोल्टी और चकराता में भी हिमपात हुआ है। बता दें कि रिमझिम बारिश के बाद ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हुई है। जिसके बाद कई सारे पर्यटक भी बर्फ का लुत्फ उठाने मसूरी और धनोल्टी पहुंचे।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से बारिश का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में शनिवार दोपहर बाद मसूरी के लालटिब्बा, चार दुकान, माल रोड और आसपास के इलाकों में जमकर बर्फबारी हुई। बुरांशखंडा और धनोल्टी में भी बर्फ गिरी। इतना ही नहीं बल्कि शनिवार रात को फिर से मसूरी के ऊंचाई वाले इलाकों में हिमपात हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  मसूरी जा रही रोडवेज बस खाई में गिरी, 39 यात्रियों के सवार होने की खबर सामने आई

क्योंकि बीती रात बर्फबारी हुई है, इसलिए रविवार को सैलानियों के आने की उम्मीद भी बढ़ गई है। बता दें कि मसूरी शहर में शनिवार दोपहर बाद हुई बर्फबारी सीजन की दूसरी बर्फबारी थी। बुरांशखंडा में हिमपात से आसपास की पहाड़ियों ने बर्फ की सफेद चादर ओढ़ ली है। हालांकि बर्फ गिरने से शीतलहर का प्रकोप भी बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें 👉  पशुपालकों की समस्या जानने के लिए घर-घर पहुंच रहे हैं मंत्री सौरभ बहगुणा, टीम को दिया होमवर्क

इसकी वजह से कई बार क्षेत्रों में बिजली गुल होने और पानी की समस्या भी हो गई। साथ ही बर्फ में वाहनों के फंसने की भी सूचना मिली है। वहीं निचले इलाकों से लोग लगातार वीकेंड का लुत्फ उठाने के लिए मसूरी, धनोल्टी व अन्य पहाड़ी क्षेत्रों के लिए रवाना हो रहे हैं। इधर, नैनीताल जिले में भी सुबह धूप का नामो निशान नहीं। लगातार आसमान में घने बादल छाए हुए थे। साथ ही कहीं कहीं पर हल्की से मध्यम बारिश भी हो रही है।

Join-WhatsApp-Group
To Top