Sports News

केएल राहुल की बेइज्जती पर शमी का रिएक्शन ? गोयनका के व्यवहार को बताया शर्मनाक


SRH Vs LSG: KL Rahul Disrespected: Sanjiv Goenka Insulting KL Rahul:

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सूपर जायंट्स का मुकाबला खिलाड़ियों के प्रदर्शन के अलावा एक अन्य कारण से चर्चा में रहा। एलएसजी के मालिक और केएल राहुल के बीच मैदान में हुई बातचीत ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। सनराइजर्स के हाथों मिली करारी हार के बाद एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका बिल्कुल खुश नजर नहीं आए। उन्होंने बीच मैदान में ही सभी के सामने केएल राहुल को कड़े अंदाज़ में फटकार लगाई। कहा जा रहा है कि अगले मैच से पहले राहुल को कप्तानी से हटाया भी जा सकता है। टीम मालिक का अपने कप्तान के प्रती एसा व्यवहार भले ही किसी को भी पसंद ना आया हो। लेकिन इसके खिलाफ किसी ने अब तक एक भी शब्द नहीं बोला था।

शमी ने जाहिर की नाराजगी

भारतीय तेज गेंदबाज मोहोम्मद शमी ने इस पूरी घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। महोम्मद शमी ने कहा है कि हर खिलाड़ी का सम्मान सर्वोच्च होता है। मालिक के एसे व्यवहार से टीम पर बुरा असर पड़ता है। शमी ने कहा कि एसी घटना कैमरे के सामने होना शर्म की बात है। शमी कहते हैं “मैं समझता हूं कि अच्छे या बुरे दिन हो सकते हैं। लेकिन हर खिलाड़ी का सम्मान होता है और बात करने का एक तरीका होता है, इससे बहुत गलत संदेश जाता है।” अपनी बात आगे बढ़ाते हुए शमी कहते हैं कि नाराजगी जाहिर करने का यह तरीका बिल्कुल ठीक नहीं है।

कोई सामान्य खिलाड़ी नहीं हैं राहुल

शमी ने कहा कि केएल राहुल कोई सामान्य खिलाड़ी नहीं बल्कि भारतीय खिलाड़ी होने के साथ-साथ एलएसजी के कप्तान भी हैं। अगर उनपर आपको नाराजगी जाहिर करनी ही थी तो वो आप अकेले में भी कर सकते थे। बता दें कि अब तक इस मामले में संजीव गोयनका या के एल राहुल की तरफ से कोई भी सफाई नहीं आई है। लेकिन के एल राहुल और भारतीय क्रिकेट के समर्थक सम्मानित खिलाड़ी के साथ हुई बदतमीजी से बहुत नाराज हैं।

To Top