Dehradun News

स्कूटी सवार युवक ने दिखाई जल्दबाजी तो पौन घंटा लेट हो गई दिल्ली से उत्तराखंड आ रही शताब्दी एक्सप्रेस


Ad
Ad

देहरादून: भाईदूज के त्योहार के दिन एक बड़ा हादसा होने से टल गया। एक स्कूटी सवार युवक रेलवे लाइन क्रॉस कर रहा था, तभी उसकी स्कूटी लाइन में फंस गई। युवक शताब्दी एक्सप्रेस को आता देख स्कूटी छोड़कर भाग गया। गौरतलब है कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए मगर स्कूटी सवार के कारण ही शताब्दी करीब 45 मिनट तक खड़ी रही।

Ad
Ad

शनिवार दोपहर डेढ़ बजे के आसपास की बात है जब देहरादून के मोहकमपुर फाटक पर यह घटना हुई। हुआ यह कि सुभाषनगर वनखंडी ऋषिकेश निवासी देव मिश्रा कहीं जा रहे थे। तभी वह मोहकमपुर फ्लाईओवर के नीचे से रेलवे ट्रैक को पार कर रहे थे। अब इसी बीच स्कूटी ट्रैक पर फंस गई। जितनी देर में वो स्कूटी वहां से निकल पाती,इतनी देर में दिल्ली से देहरादून आने वाली शताब्दी एक्सप्रेस भी गई।

युवक ने स्कूटी को छोड़ा और वहां से भाग गया। ट्रेन आई और स्कूटी जेऊपर से गुजर गई। इसलिए स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। स्कूटी के नीचे आने के तुरंत बाद ट्रेन के लोको पायलट को लगा कि स्कूटी सवार ट्रेन के नीचे आ गया है, ऐसे में उसने कुछ दूरी पर ट्रेन रोक दी। इतनी देर में जोगीवाला पुलिस चौकी और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवान भी मौके पर पहुंच गए। बाद में ट्रेन के नीचे से स्कूटी के टुकड़े निकाले गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड की सड़कों पर पहले से ज्यादा इलेक्ट्रिक बसें दौड़ेंगी

बता दें कि एक स्कूटी के कारण करीब पौन घंटे तक शताब्दी ट्रेन वहीं खड़ी की खड़ी रही। जब स्कूटी के टुकड़े निकाल लिए गए, तब ट्रेन आगे बढ़ी। जोगीवाला पुलिस चौकी प्रभारी दीपक गैरोला ने जानकारी दी और बताया कि रेलवे पुलिस जांच कर रही है। रेलवे सुरक्षा बल के इंचार्ज जय सिंह ने बताया कि आरोपित देव मिश्रा के खिलाफ रेलवे एक्ट में केस फाइल किया गया है। हालांकि युवक को चोट नहीं आई मगर स्कूटी पूरी तरह टूट गई।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top