Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड: चिप्स और बिस्किट लेने आए छात्र पर दुकानदार ने चला दी गोली

उधमसिंह नगर: कुमाऊं की क्राइम कैपिटल कहे जाने वाले शहर रुद्रपुर में दिन-प्रतिदिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। इस बार एक विद्यार्थी जब दुकान में बिस्किट और चिप्स लेने के लिए गया तो दुकान स्वामी ने उसपर अपनी माउजर से गोली चला दी। गनीमत की बात तो यह रही कि इस हमले में छात्र को चोट नहीं आई। फिलहाल दुकान स्वामी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भूरारानी निवासी अलीम पुत्र इरशाद मूल रूप से संबलहेड़ा मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। अलीम ने पुलिस को बताया कि वह रुद्रपुर के महाविद्यालय में पढ़ता है। गुरुवार की रात अपने दोस्तों के साथ पढ़ने के बाद भूख लगने पर वह बाहर आया था। उसके साथ शिवम सिंह और गुलशेद अली भी मौजूद थे।

अलीम ने बताया कि भूख लगने पर जब वह पास में ही सतपाल सिंह की किराने की दुकान पर गया तो उसने बिस्किट और चिप्स का पैकेट मांगा। इस दौरान दुकान में चाय और पकौड़ी भी थी और तेज आवाज में गाने बज रहे थे। अलीम का आरोप है कि चीज मांगते ही दुकान स्वामी ने काउंटर से सिल्वर कलर का माउजर निकालकर उस पर गोली चला दी।

ऐसे में वो जैसे तैसे वहां से बचकर निकला और अपने दोस्तों के साथ वहां से भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी दुकानदार सतपाल सिंह को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही उसकी माउजर को बरामद कर फिलहाल पुलिस लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई कर रही है। एसएसआई कमल खान ने बताया कि आरोपित पर जानलेवा हमले का केस दर्ज किया है।

To Top