Sports News

सेमीफाइनल से चंद घंटे पहले बड़ी खबर, उत्तराखंड की स्नेह राणा टीम इंडिया में शामिल

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आई है। भारतीय महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ t20 विश्व कप का सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है और इससे पहले ही कप्तान बीमार हो गई हैं। जबकि स्टार ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकर टीम से बाहर हो गई हैं। ऐसे में तत्काल रुप से स्नेह राणा को टीम के साथ जोड़ा गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप सेमीफाइनल से पहले कप्तान हरमनप्रीत कौर की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। कप्तान कौर और पूजा वस्त्राकर सोमवार से बीमार बताई जा रही हैं। पूजा को फिलहाल इस टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। आईसीसी ने मैच से कुछ घंटे पहले स्नेह राणा को भारतीय टीम में वस्त्राकर की जगह जोड़ने को मंजूरी दे दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेमीफाइनल मुकाबले से चंद घंटे पहले कप्तान हरमनप्रीत और तेज गेंदबाज वस्त्राकर बुधवार (22 फरवरी) यानी बीती शाम हो अस्पताल से डिस्चार्ज हुई हैं। दोनों का प्रदर्शन अबतक इस टूर्नामेंट में भले अच्छा ना रहा हो। मगर बड़े मैच से पहला ये खबर चिंता की खबर है। स्नेह राणा भी ऑल राउंडर हैं और उत्तराखंड से आती हैं।

उल्लेखनीय है कि इसने राणा को मेन टीम में पहले से नहीं रखा गया था। मगर अब क्योंकि पूजा वस्त्रकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं, तो अंत समय में टीम इंडिया के प्रबंधन ने आईसीसी से स्नेह राणा को टीम में शामिल करने की मांग की। जिसे आईसीसी ने स्वीकार कर लिया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया सीधे-सीधे राणा को मुकाबला खिलाती है या नहीं और क्या उत्तराखंड की लड़की इंडिया को फाइनल में पहुंचाने के लिए कोई चमत्कार कर पाती है या नहीं।

To Top