Viral

ट्विटर पर एक व्यक्ति ने सोनू सूद से मांगे एक करोड़ रुपए, एक्टर ने कहा बस इतने ही…


ट्विटर पर एक व्यक्ति ने सोनू सूद से मांगे एक करोड़ रुपए, एक्टर ने कहा बस इतने ही...

नई दिल्ली: बीते साल से आम आदमी के लिए मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगने के लिए कई लोग ट्विटर का रुख करते हैं। मगर इस बार एक शख्स ने एक करोड़ रुपए ही मांग लिए। हरफनमौला सोनू सूद ने भी जवाब में लिख दिया कि बस एक एक करोड़ ?

बॉलीवुड में एक्टिंग के बलबूते पूरे भारत में पहचान बनाने वाले अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना काल में किसी फरिश्ते से कम काम नहीं किए। वो सोनू सूद ही थे जो पिछले साल खुद के खर्चे पर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे थे।

लोगों की मदद के ऐसे आयाम सोनू सूद ने पार कर दिए जोश शायद ही किसी ने सोचा था। सेलिब्रिटियों में गिने जाने वाले सोनू सूद लॉकडाउन में सड़कों पर उतर कर आमजनों की मदद कर रहे थे। यही कारण रहा कि आज की तारीख में सोनू सूद की लोकप्रियता किसी भी बड़े कलाकार से बड़ी मानी जा रही है।

यह भी पढ़ें: रानीबाग पुल से भारी वाहनों की आवाजाही बंद,डायवर्जन ने निकाले यात्रियों के पसीने

यह भी पढ़ें: आमा-बूबू को जरूर बताना, कोई परेशानी हो तो 14567 नंबर पर कॉल करना

सोनू सूद लोगों की मदद करने के बीच में अपने प्रशंसकों के साथ हंसी मजाक करना नहीं भूलते। इसी कड़ी में बीते रोज एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से एक करोड़ रुपए की मांग कर दी।

महेंद्र दुर्गे नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोनू सूद सर, एक करोड़ दो न मुझे।’ इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, ‘बस एक करोड़ रुपये? थोड़े ज्यादा ही मांग लेता।’ इसके आगे उन्होंने हंसने वाला एक इमोजी भी बनाया। इस ट्वीट को देखकर सोनू सूद के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ हो रही है। वहीं लोग हंस भी रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सोच हिंदी लेकिन पढ़ाई अंग्रेजी में… स्कूल के खिलाफ धरने पर बैठी रामनगर GGIC की छात्राएं

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान से लौटे दून के नितेश, तालिबानियों को 45 लाख रुपए देकर बची जान

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के सरकारी स्कूलों में जुड़ेंगे रोजगार के ये विषय, 12वीं पास करते ही छात्र बन सकेंगे आत्मनिर्भर

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: महिला को जबड़े से खींच कर ले गया गुलदार,ननद ने बिना डरे ऐसे बचाई भाभी की जान

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top