Nainital-Haldwani News

Haldwani: रणजी ट्रॉफी में आर्यन जुयाल की 76 रनों की पारी ने UP को दिलाई रोमांचक जीत

Aryan Juyal: Uttar Pradesh: Ranji Trophy: रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड के कई युवा शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, उसमें से एक हल्द्वानी के रहने वाले आर्यन जुयाल भी हैं ,जो उत्तर प्रदेश की ओर से खेलते हैं। उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में मुंबई को दो विकेट से हराया। इस रोमांचक मुकाबले में हल्द्वानी के आर्यन जुयाल ने दूसरी पारी में शानदार अर्धशतक जमाया।

मुकाबला की समरी पर गौर करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 198 रन बनाए। जवाब में उत्तर प्रदेश में 324 रन बनाएं। उत्तर प्रदेश के लिए पहली पारी में कप्तान नितीश राणा ने 106 रनों की पारी खेली। दूसरी पारी में मुंबई ने 320 रन बनाए। शिवम दुबे ने 117 रनों की खेली। उत्तर प्रदेश को जीत के लिए 195 रनों की जरूरत थी लेकिन दूसरी पारी में टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुई, हालांकि आर्यन जुयाल और करण शर्मा की पार्टनरशिप ने टीम को मुकाबले में वापस ला दिया।

आर्यन जुयाल ने 100 गेंद में 76 रनों की पारी खेली तो वही करण शर्मा ने नाबाद 66 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत उत्तर प्रदेश को दो विकेट से जीत मिली। 2023-24 सीजन में आर्यन जुयाल नितीश राणा की गैर मौजूदगी में उत्तर प्रदेश के लिए कप्तानी कर चुके हैं। उन्होंने पहले मुकाबले में शानदार शतक भी जड़ा था।

To Top
Ad