Sports News

अंडर-23 की जगह अंडर-25 क्रिकेट टूर्नामेंट होगा, बीसीसीआई ने कर ली है तैयारी


हल्द्वानी: आगामी घरेलू सीजन के लिए बीसीसीआई ने नई तैयारी की हुई है। अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामेंट की जगह अंडर-25 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होगा। कोरोना वायरस के चलते बिना क्रिकेट खेले कई क्रिकेटर्स ओवर एज हो गए हैं और उन्हें राहत देने के लिए बोर्ड द्वारा ये फैसला किया गया है। बता दें कि अंडर-23 क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए सीके नायडू क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होता है। बोर्ड अधिकारी के अनुसार अंडर-23 सीके नायुडू टूर्नामेंट मौजूदा सत्र में अंडर-25 टूर्नामेंट होगा क्योंकि इस साल रणजी ट्रॉफी टीम में नहीं चुने जाने वाले आयु वर्ग के कई क्रिकेटरों को मैदान पर खेलने का अधिक मौका नहीं मिलेगा।

नैनीताल जिले में भी विभिन्न वर्ग के क्रिकेट ट्रायल्स चल रहे हैं। अंडर-16 और अंडर-19 क्रिकेट ट्रायल्स का आयोजन हो गया है। वहीं अंडर-23 की तैयारी चल रही है। नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कि कोरोना वायरस सुरक्षा हेतु जो प्रोटोकॉल बनाए गए हैं उनके हिसाब से ट्रायल का आयोजन हो रहा है। अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर जो नए बदलाव सामने आए हैं उन्हें लेकर बोर्ड की ओर फिलहाल कोई मेल नहीं आया है। आधिकारिक पुष्टि होने के बाद बोर्ड द्वारा बनाए गए नियमों के साथ ट्रायल्स का आयोजन होगा।

यह भी पढ़ें 👉  भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान का निधन

यह भी पढ़ें: चार अगस्त से इच्छुक छात्र कर सकेंगे CAT परीक्षा के लिए आवेदन, अप्लाई करने की अंतिम तारीख जारी

यह भी पढ़ें: ओलंपिक के इतिहास में पहली बार सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम

यह भी पढ़ें 👉  भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान का निधन

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार ने जारी की SOP, आधी क्षमता के साथ खुलेंगे स्पोर्ट्स स्टेडियम व ट्रेनिंग सेंटर

यह भी पढ़ें: नैनीताल में पुलिस के कार रोकने पर भड़क गए पर्यटक,महंगी पड़ गई धक्का-मुक्की,केस दर्ज

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top