Nainital-Haldwani News

इंग्लैंड से आई खुशखबरी,रुद्रपुर के मयंक मिश्रा ने काउंटी क्रिकेट में हैट्रिक जमाई

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: लेफ्ट ऑर्म स्पिनर मयंक मिश्रा ( Uttarakhand cricket player mayank mishra) का इंग्लैंड में शानदार प्रदर्शन जारी है। मयंक पिछले दो सालों से इंग्लैंड में होनी वाली लीग का हिस्सा बन रहे हैं। पिछले साल डिवीजन वन क्रिकेट लीग के लिए  Philadelphia CC ने अपनी टीम में जोड़ा था तो इस साल प्रीमियर डिवीजन के लिए ड्रिफील्ड टाउन क्रिकेट क्लब ने उन्हें अपने साथ जोड़ा है। ड्रिफील्ड टाउन क्रिकेट क्लब के लिए मयंक का शानदार फॉर्म जारी है।

यॉर्कशायर प्रीमियर लीग में मयंक मिश्रा ( Mayank Mishra hat-trick in county cricket) ने हैट्रिक जमाई है। Acomb क्रिकेट क्लब के खिलाफ मयंक मिश्रा ने 12 ओवर में 31 रन देकर पांच विकेट झटके। इस सीजन में यह तीसरा मौका है जब मयंक पांच विकेट लेने में कामयाब हुए हैं। मयंक की शानदार गेंदबाजी के चलते ड्रिफील्ड टाउन क्रिकेट क्लब Acomb क्रिकेट क्लब को दस विकेट से हराया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए Acomb क्रिकेट क्लब ने 111 रन बनाए। मयंक ने मेथ्यू डेल, टॉप ऑलसिन और रिचर्ड लव को आउट कर हैट्रिक जमाई। मयंक इस सीजन कुल 18 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। मयंक के लिए यह हैट्रिक बेहद खास है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः रिश्वत के खेल में विजिलेंस के जाल में फंसा मंडी समिति का निरीक्षक

आपकों बता दें कि मिश्रा उत्तराखंड की ओर से हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज हैं। उत्तराखंड के लिए सीनियर घरेलू क्रिकेट में मयंक को छोड़कर कोई भी गेंदबाज हैट्रिक नहीं जमा पाया है। मयंक मिश्रा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में साल 2019-20 सीजन में गोवा के खिलाफ हैट्रिक जमाई थी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top