Sports News

भारतीय क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित


नई दिल्ली: श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया पर कोरोना वायरस के चपेट में है। क्रुणाल पंड्या के बाद अब टीम के दो और खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। कुछ देर पहले खबर आई है कि चहल और गौतम भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। बता दें कि चहल और गौतम उन 8 खिलाड़ियों में शामिल थे जो क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे और उन्हें पहले टी-20 के बाद आइसोलेशन के लिए भेजा गया था।

इससे पहले क्रुणाल पंड्या 27 जुलाई को पॉजिटिव आए थे। पांड्या के संपर्क में आए 8 खिलाड़ियों को दूसरे और तीसरे टी-20 से बाहर किया गया था। ESPN क्रिकइंफो के मुताबिक, चहल और गौतम का कोरोना टेस्ट गुरुवार को नेगेटिव आया था लेकिन शुक्रवार को हुए टेस्ट में इन दोनों का रिजल्ट पॉजिटिव आया।

चहल और गौतम का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव के बाद दोनों भी क्रुणाल के साथ नेगेटिव रिपोर्ट नहीं आने तक श्रीलंका में रुकेंगे। वहीं बाकी के 6 खिलाड़ी जिनमें, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे और इशान किशन शामिल हैं, ये सभी आज भारत के लिए रवाना होंगे, क्योंकि इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

नए खिलाड़ियों के साथ दूसरे और तीसरे टी-20 में उतरी टीम इंडिया को सीरीज हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका ने भारत को पहली बार टी-20 सीरीज़ में हराया है।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top