Udham Singh Nagar News

हल्द्वानी सप्लाई किया जा रहा था सैनिटाइजर, STF ने पकड़ा लाखों का माल


रुद्रपुर: कोरोना ने हालात बिगाड़ कर रखे हैं मगर कुछ अराजक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ऊधमसिंहनगर जिले से सामने आया है। स्पेशल टास्क फोर्स, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक कार से 20 कैन और फिर कुछ गोदामों में छापामार कार्रवाई कर लाखों रुपये कीमत का 29 पेटी सैनिटाइजर बरामद किया। जानकारी के अनुसार इसे हल्द्वानी सप्लाई किया जा रहा था।

हुआ ये कि सोमवार दोपहर एसटीएफ को नकली सैनिटाइजर हल्द्वानी सप्लाई किए जाने की सूचना मिली। इसके बाद एसटीएफ के कुमाऊं प्रभारी एमपी सिंह ने ड्रग्स इंस्पेक्टर सुधीर कुमार को अवगत करा कर पुलिस और एसटीएफ की अलग अलग टीम ने एसटीएफ प्रभारी एमपी सिंह, एसआइ केजी मठपाल, ट्रांजिट कैंप एसओ विनोद फतर्याल के नेतृत्व में नैनीताल रोड पर सख्त चेकिंग अभियान शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: टैक्सी चालक जोगा सिंह के बेटे का ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में चयन

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 18 से 25 मई तक जारी रहेगा Curfew,पहले के कुछ नियमों में हुआ है बदलाव

अब एक कार की चेकिंग करने पर उसमें 20 कैन सेनिटाइजर निकला। पूछताछ में कार सवारों ने सैनिटाइजर को हल्द्वानी सप्लाई किए जाने की बात भी बताई। जानकारी के अनुसार एसटीएफ और पुलिस ने शिमला बहादुर स्थित गोदाम में छापामार कार्रवाई कर लगभग चार पेटी स्प्रे वाला सेनिटाइजर कब्जे में ले लिया। सैनिटाइजर नकली होने की आशंका के चलते गोदाम में जाकर छापा मारा गया औहर लाखों रुपए की कीमत के 20 पेटियों में भरे सैनिटाइजर को कब्जे में लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:शादी में हुई ठगी,युवती की फोटो दिखाकर तलाकशुदा महिला से शादी करा दी

इधर सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार भी मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने पुलिस और STF के अधिकारियों से जानकारी ली। हिरासत में लिए गए चार युवकों से पूछताछ भी की गई। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि पहले 20 कैन और चार पेटी सैनिटाइजर बरामद किया। पिर जांच के बाद छापा मार कार्रवाई में लाखों का माल जब्त किया गया। पुछताछ भी जारी है। हालांकि सैनिटाइजर में लगे कंपनी के लोगो ने पुलिस मदद की। कंपनी से संपर्क कर जांच पड़ताल की जा रही है। इसके बाद ही केस दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 10वीं पास युवाओं की भी लगेगी पोस्ट ऑफिस में नौकरी, तुरंत करें आवेदन

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 105 साल की आमा ने कोरोना को हराया,हिम्मत को करें सलाम

यह भी पढ़ें: केदारनाथ धाम के खुले कपाट,सतपाल महाराज ने राज्य के लिए बाबा से मांगा आशीर्वाद

यह भी पढ़ें: कई जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट, लिस्ट में नैनीताल जिले का नाम भी शामिल

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी निवासी वरिष्ठ पत्रकार दिनेश मानसेरा बने सीएम के मीडिया सलाहकार

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top