Viral

परीक्षा में फेल होने पर बच्चों ने टीचर को पेड़ से बांधकर पीटा, VIDEO वायरल

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: शिक्षक द्वारा बच्चों को पीटना आम विषय बन गया है। मगर आपने यह कभी नहीं सुना होगा कि बच्चों ने टीचर की ही पिटाई कर दी। एत वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायलर हो रहा है। जिसमें छात्र अपने शिक्षक को पेड़ से बांधकर पीट रहे हैं। बता दें कि परीक्षा में फेल होने के बाद छात्रों ने ऐसा किया।

दरअसल यह वायरल वीडियो झारखंड के दुमका स्थित गोपीकांदर अनुसूचित जनजाति आवासीय विद्यालय की है। बता दें कि झारखंड बोर्ड ने JAC Class 9 Result की घोषणा की तो गोपीकांदर आवासीय स्कूल में 9वीं के 32 छात्रों में से 11 को ग्रेड DD मिला, जिसे फेल के समान माना जाता है।

खराब नंबर मिलने से गुस्से में आए छात्रों ने स्कूल के गणित के शिक्षक कुमार सुमन, क्लर्क सोनेराम चौरे और अचिंतो कुमार मलिक को स्कूल कैंपस में ही आम के पेड़ से बांध दिया। इतना ही नहीं बच्चों ने उनकी पिटाई भी कर दी। जिन्हें चोटें भी आई हैं। बच्चों का कहना है कि प्रैक्टिकल में टीचर ने जानबूझकर कम अंक दिए।

इस मौके पर किसी नी वीडियो बना ली। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस वीडियो में छात्र कह रहे हैं – ‘लाइव चलाओ, लाइव चलाओ। इसको वायरल करना है। जानबूझकर कम नंबर दिया है। जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया है। भुगतना पड़ेगा।’

यह भी पढ़ें 👉  बच्चों के सपोर्ट से पापा ने पास की जज परीक्षा, लोकेंद्र सिंह की कहानी शानदार है...

स्कूल झारखंड सरकार के कल्याण विभाग द्वारा संचालित किया जाता है। गोपीकांदर पुलिस थाना इंचार्ज नित्यानंद भोक्ता ने बताया कि मामले में कोई FIR नहीं की गई है। घटनास्थल पर मौजूद क्लास 9 और 10 की कक्षाएं दो दिन के लिए सस्पेंड कर दी गईं। गोपीकांदर BDO अनंत झा के अनुसार जिस टीचर की पिटाई हुई वह पहले उसी स्कूल के हेडमास्टर थे।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top