Ad
Uttarakhand News

उत्तराखंड के कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, आतंकी संगठन ने लिखा पत्र

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत प्रदेश के 6 रेलवे स्टेशनों को बम धमाके से उड़ाने की धमकी दी गई है। रुड़की रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को यह धमकी भरा पत्र मिला है। जिसमें 21 मई को बम धमाके का जिक्र है। बता दें कि पत्र भेजने वाला खुद को संगठन का एरिया कमांडर बताता है।

गौरतलब है कि पत्र में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का नाम भी टारगेट लिस्ट में शामिल है। इस पत्र में लक्सर, नजीबाबाद, देहरादून, रुड़की, ऋषिकेश और हरिद्वार रेलवे स्टेशन समिति रेलवे स्टेशनों के अलावा हरिद्वार और अन्य धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। फिलहाल इस पत्र ने हर जगह तहलका मचा दिया है। पुलिस की टीमें जांच में लगी हुई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता केस में अबतक चार गवाहों के बयान दर्ज, VIP मेहमानों की लिस्ट का इंतज़ार!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को मिले इस पत्र में टूटी-फूटी हिंदी लिखी है। कथित तौर पर पत्र में संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर सलीम अंसारी ने धमकी दी है। रेलवे स्टेशनों के साथ उसने हरिद्वार में मनसा देवी, चंडी देवी समेत कई धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने की बात कही है। गौरतलब है कि स्टेशन अधीक्षक को 2019 अप्रैल में भी ऐसा ही पत्र मिला था।

यह भी पढ़ें 👉  यूं ही नहीं कहते उत्तराखंड को सैन्यभूमि, देश को दिए दो सीडीएस, खास है कनेक्शन

पुलिस हर एंगल कुछ सोच समझकर अलर्ट मोड पर चली गई है। सभी रेलवे स्टेशनों पर पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है। रुड़की जीआरपी की कार्यवाहक थाना अध्यक्ष ममता गोला ने जानकारी दी की पत्र के बारे में सूचना मिली है। बता दें कि अप्रैल 2019 में मिले धमकी भरे पत्र में 13 मई को रेलवे स्टेशनों पर धमाके किए जाने की धमकी दी गई थी।

Join-WhatsApp-Group
To Top