Entertainment

विजय दिवस के मौके पर रिलीज हुआ शेरशाह फिल्म का ट्रेलर, भावुक कर देगी शहीद विक्रम बत्रा की कहानी


विजय दिवस के मौके पर रिलीज हुआ शेरशाह फिल्म का ट्रेलर, भावुक कर देगी शहीद विक्रम बत्रा की कहानी

नई दिल्ली: कारगिल विजय दिवस के मौके पर शेरशाह फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। शहीद विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित इस फिल्म में लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी नजर आने वाले हैं। बता दें भावुक कर देने वाली कहानी के ट्रेलर ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है।

कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) और भारतीय सशस्त्र बलों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए अमेज़न प्राइम वीडियो ने कारगिल में आयोजित कारगिल विजय दिवस समारोह के दौरान ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च किया।

कारगिल युद्ध में परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के शौर्य-गाथा पर आधारित इस फिल्म का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। कारगिल युद्ध के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा का ‘कोडनेम’ शेरशाह था होने के कारण फिल्म का नाम शेरशाह रखा गया है।

यह भी पढ़ें: विजय दिवस: कारगिल युद्ध की इतिहास किताब पर अमर हो गए उत्तराखंड के 75 जवान

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी की बेटी इदित्री गोयल ने तैयार किए हैं टोक्यो ओलंपिक के वस्त्र

पाकिस्तानी सेना में शेरशाह के नाम से प्रसिद्ध विक्रम बत्रा की जीवनी अभी तक कई माध्यमों से सुनी या पढ़ी गई है। लेकिन फिल्म बनने के बाद इसे ज्यादा लोग देख सकेंगे। ट्रेलर में भी उनकी निजी जिंदगी से लेकर युद्ध के दौरान तक के विक्रम बत्रा के हर एक पल को दिखाया गया है।

ट्रेलर में पाकिस्तानी सेना को धूल चटाने से लेकर कैप्टन की निजी जिंदगी को भी पेश किया गया है। लाजमी है कि ट्रेलर देखने वाला लगभग हर व्यक्ति अपने आंसु रोक नहीं पा रहा है। विक्रम बत्रा के बलिदान की इस कहानी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जान फूंक दी है।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी से दिल्ली के लिए शुरू हुई वॉल्वो बसें, Timing जरूर नोट करें

यह भी पढ़ें: पर्यटकों से भरे वाहन पर गिरी पहाड़ की चट्टान, 9 की मौत और तीन घायल

बता दें कि फैंस के बीच ये ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है। विक्रम का दिल मांगे मोर वाला डायलॉग आज तक सभी देशवासियों की जुबान पर चढ़ा है। लिहाजा 12 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की कहानी फैंस के सामने पेश होने वाली है।

सिद्धार्थ ने परमवीर चक्र कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार निभाया है। कारगिल युद्ध के दौरान, कैप्टन बत्रा ने महत्वपूर्ण शिखर प्वाइंट 4875 पर कब्जा करने में अपना जीवन बलिदान कर दिया था। आपको बता दें कि विक्रम बत्रा की बहादुरी के लिए उन्हें यूनिट के सदस्यों के बीच शेरशाह कहा जाता था।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: इंग्लैंड में मयंक मिश्रा का जलवा,5.3 ओवर में 7 रन देकर 5 विकेट झटके

यह भी पढ़ें: दिल्ली में उत्तराखंडियों ने उठाई भू-कानून की मांग, 1UK टीम ने शुरू की नई मुहिम

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top