HomeUttarakhand NewsUdham Singh Nagar Newsउत्तराखंड: ट्रकों से चुरा रहा था बैटरी, चालकों ने चोर को पकड़कर...

उत्तराखंड: ट्रकों से चुरा रहा था बैटरी, चालकों ने चोर को पकड़कर बेरहमी से पीटा, मौत

रुद्रपुर: नगर में ट्रक चालकों ने बैटरी चोर को बेरहमी से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सुबह जब उसे अस्पताल ले जाया तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। साथ ही पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार रुद्रपुर स्थित ट्रांजिट कैंप, नेताजी सुभाष कॉलोनी, वार्ड नंबर दो निवासी 24 वर्षीय राजू कश्यप पुत्र गंगाराम कश्यप की मौत हो गई है। वह अपने पिता, मां सुशीला और भाई सचिन के साथ रहता था। उसके पिता सिडकुल की कंपनी में मजदूर हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात खाने के बाद जब घर के सब लोग सो गए तो राजू कश्यप सिडकुल क्षेत्र में पहुंच गया।

वहां पहुंचकर राजू कश्यप वहां पर खड़े ट्रकों की बैटरी चुराने लगा। इतने में ट्रक चालकों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। पकड़ने के बाद उसे खूब पीटा। अब शुक्रवार की सुबह दो स्कूटी सवार युवकों मे उसे घायल अवस्था में देखा तो उसके घर पहुंचाया। साथ ही घर पर यह भी बताया कि ट्रक से बैटरी चोरी करने पर ट्रक चालकों ने उसे रात भर पीटा है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बैंक केवल 4 घंटे के लिए खुलेंगे, आदेश जारी हुआ

यह भी पढ़ें: कोरोना अलर्ट उत्तराखंड, तीन दिन तक बंद रहेंगे सरकारी दफ्तर

परिजनों ने बेटे की हालत देखी तो परेशान हो गए। आनन फानन में राजू को जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां ले जाने में काफी देर हो गई। डॉक्टरों ने राजू को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अस्पताल में कोहराम मच गया। मौके की जानकारी जैसेही पुलिस को मिली तो तुरंत सीओ सिटी अमित कुमार, थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप विनोद फतर्याल, एसआई विपुल जोशी ने पुलिस कर्मियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचकर सुध ली।

बाद में शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बता दें कि पुलिस ने अबतक की कार्रवाई में दो स्कूटी सवार युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि ट्रकों की बैटरी चोरी करने पर ट्रक चालकों ने राजू का पीटा था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया दो व्यक्तियों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही केस खुल जाएगा।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में निजी कॉलेज भी बंद हुए, इन छात्रों को मिलेगी छूट, आदेश जारी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: बची सिंह रावत के बाद भाजपा के एक और बड़े नेता का निधन

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में करीब दोगुने लोगों ने कोरोना वायरस को हराया, बुलेटिन देखें

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड पत्रकार महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष निशीथ सकलानी कोरोना संक्रमित

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here