उत्तराखंड: बैठक से पहले मिले दो संक्रमित, दो दिन के लिए बंद हुआ नगर निगम

0
607

काशीपुर: कोरोना वायरस ने अब नगर निगम के दो कर्मियों को भी घेर लिया है। लेखा विभाग के दो कर्मचारी पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। बता दें कि नगर निगम दफ्तर को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

संक्रमण फैलने का सिलसिला नहीं रुक रहा। आमजन तो आमजन, सरकारी दफ्तर में भी कोरोना वायरस पहुंच रहा है। लोगों को लगातार प्रशासन द्वारा जागरुक किया जा रहा है। मगर कोरोना के मामले ना ही रुक रहे हैं और ना ही कम हो रहे हैं।

इधर काशीपुर से बड़ी खबर सामने आई है। नगर निगम के लेखा विभाग के दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि सोमवार को निगम की बोर्ड बैठक तय हुई थी। जिसे स्थगित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: कॉलेजों की पढ़ाई के लिए बन गया है प्लान, जल्द जारी होगा आदेश

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में 14 कंटेनमेंट जोन बन चुके हैं, इन इलाकों में पूरी तरह से बंद है एंट्री

बता दें कि दो कर्मियों के पॉजिटिव आने से नगर आयुक्त गौरव सिंघल और मेयर उषा चौधरी ने बैठक की। बैठक के बाद निगम को दो दिनों के लिए बंद करने का फैसला लिया गया है। जिसके लिए सभी ज़रूरी दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। दो दिनों के सैनिटाइजेशन के बाद दफ्तर को पुनः खोला जाएगा।

जानकारी के अनुसार दोनों कर्मियों के संपर्क में पांच अन्य कर्मी भी आए थे। जिनके आरटी पीसीआर टेस्ट कराए गए हैं। साथ ही उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। बता दें कि शहर काशीपुर में अप्रैल माह में कोविड-19 के 70 से ज्यादा मामले पॉजिटिव आ चुके हैं। ऐसे में चैती मेले के आयोजन के लिए भी प्रशासन की सख्ती बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 1333 कोरोना वायरस के मामले सामने आए, 8 मरीजों ने तोड़ा दम

यह भी पढ़ें: नैनीताल:सैलानियों ने किराए पर ली बाइक, वापस करने के बजाए दिल्ली भाग गए

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस का प्रकोप हुआ तेज,हल्द्वानी MBPG कॉलेज की महिला प्राध्यापक संक्रमित

यह भी पढ़ें: बधाई दीजिए…हल्द्वानी के प्रशांत रावत का भारतीय टीम में चयन, उत्तराखंड का नाम हुआ रौशन

Advertisement: EduMount International School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here