Dehradun News

अंकिता की हत्या से आक्रोशित लोगों ने विधायक की गाड़ी के शीशे तोड़े,मची अफरा-तफरी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

ऋषिकेश: अंकिता भंडारी की हत्या पूरे प्रदेश में चर्चा का मुख्य केंद्र बनी हुई है। लोग गुस्से में हैं और आरोपियों को फांसी की सजा दिलवाने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं। बता दें कि शुक्रवार को तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद शनिवार की सुबह चीला नहर से अंकिता का शव भी बरामद हो चुका है। एसडीआरएफ ने शव बरामद किया है। दूसरी तरफ सीएम धामी ने एसआईटी गठित कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

ऋषिकेश में बवाल काफी ज्यादा है। शनिवार सुबह शव मिलने के बाद से ही प्रदेशभर में लोगों का आक्रोश देखा जा रहा है। जब अंकिता का शव ऋषिकेश एम्स पहुंचा तो बाहर लोगों की भारी भीड़ भी आ पहुंची। इसी दौरान लोगों के गुस्से का भयानक रूप यमकेश्वर विधायक रेणु बिष्ट को भी देखने को मिला। दरअसल वह एम्स पहुंची तो गुस्साई बीड़ ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया।

वो तो गनीमत रही कि किसी तरह एम्स से विधायक रेणु बिष्ट को बाहर निकाल लिया गया वरना कुछ भी हो सकता था। गुस्साए लोगों ने आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में भी आग लगा दी है। जो कि वनंतरा रिजॉर्ट के पीछे बनी थी। गौरतलब है कि लोगों की मांग आरोपियों की फांसी की सजा दिलवाने की है। देखना होगा कि सरकार व शासन प्रशासन इस मामले को किस तरह से हैंडल करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान, बारिश के साथ हो सकती है बर्फबारी
To Top