नैनीताल समेत चार जिलों में क्रिकेट लीग को किया गया स्थगित, रिस्क लेने के मूड में नहीं CAU

0
206

हल्द्वानी: राज्य में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। एक बार फिर पिछले साल की तरह व्यवस्था को तैयार किया जा रहा है। कोविड केयर सेंटर बनाए जा रहे हैं। वहीं कई जिलों में होटलों को कोरोना हॉस्पिटल बनाने की तैयारी है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की नजर क्रिकेट गतिविधियों पर भी पड़ी है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में जिला क्रिकेट लीग स्थगित कर दी है। इस संबंध में सभी यूनिटों को मेल के माध्यम से बता दिया गया है। अन्य जिलों ( पर्वतीय जिलो) में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने इकाइयों को पत्र लिखकर कोरोना संक्रमण को ध्यान में रख लीग के संचालन पर निर्णय लेने को कहा है।

सीएयू के प्रबंधक (प्रशासन) मोहित डोभाल ने जानकारी दी कि सभी जिलों में जिला क्रिकेट लीग चल रही हैं। उन्होंने बताया कि देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और उधमसिंह नगर में चल रही लीग को स्थगित कर दिया गया है। लीग का आयोजन संघ द्वारा कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते सीएयू ने खिलाडिय़ों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी जिला इकाइयो को पत्र लिखा है। जिसमें वर्तमान परिस्थितियों पर नजर बनाए रखने और समीक्षा कर लीग के संचालन को लेकर निर्णय लेने के लिए कहा है।

सीएयू सचिव महिम वर्मा ने बताया कि खिलाड़ियों की सुरक्षा अहम है। कोरोना वायरस लगातार बढ़ रहा है। देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में लीग को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है। संशय को दूर करने के लिए जिला संघ को दो दिन का वक्त दिया गया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में लीग को लेकर जो भी अपडेट होगा वह संघ द्वारा दे दिया जाएगा। मौजूदा माहौल को देखते हुए संघ जोखिम उठाने के मूड में नहीं है।

Advertisement: EduMount International School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here