पिता की मौत के बाद छात्रा ने की मदद की अपील तो आगे आए पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत

0
635

देहरादून: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने बड़ा दिल दिखाया है। एक छात्रा जिसके पिता की कोरोना से असमय मौत हो गई। उसकी मदद के लिए त्रिवेंद्र सिंह रावत आए आए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बेटी आप पढ़ाई पर ध्यान दो, आपकी मदद की ज़िम्मेदारी मेरी होगी। ऐसे कठिन समय में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ना सिर्फ मदद की गुहार लगाती बेटी का दिल जीता है बल्कि प्रदेश वासियों के मन में भी अपनी जगह को बढ़ाया है।

दरअसल ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा जिसका नाम देवाश्री शर्मा है, के पिता कोरोना से पीड़ित चल रहे थे। हाल में उनकी मौत होने से परिवार पर आर्थिक संकट मंडराने लगा। खुद देवाश्री की पढ़ाई आगे कैसे होगी, ये सवाल खड़े होने लग गए। मगर कहते हैं ना कि हर किसी की मदद के लिए किसी ना किसी को भगवान ने भेजा होता है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:11 से 18 मई तक लगा Curfew,केवल तीन घंटे के लिए खुलेंगी ये दुकाने

यह भी पढ़ें: नैनीताल जिले में डीएम ने बढ़ाया कोरोना Curfew, अग्रिम आदेश तक रहेगा लागू

अब देवाश्री ने अपनी फीस माफी की वीडियो बनाई जो कि बाद में उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की नज़रों में जा पहुंची। जब भाजपा के विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वीडियो देखी तो वह भावुक हो गए और उन्होंने बेटी की मदद करने का मन बना लिया। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर लिखा कि देवाश्री शर्मा के पिता की मौत के बाद खड़े हुए संकट और फीस माफी की वीडियो देखकर मन दुखी हुआ।

उन्होंने आगे लिखा कि “देवाश्री बेटी, आप अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाए, आपकी फीस की जिम्मेदारी मेरी होगी।” इसके आगे पूर्व सीएम प्रदेश की जनता से अपील भी की है कि सभी अपने आस पास में नज़र बनाए रखें। इस महामारी के दौर में जिसे भी ज़रूरत हो। आपसे जितना भी बन पड़े, उनकी मदद कीजिए। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम एक दूसरे के दुख में साथ खड़े रहें।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सरकार ने 11 मई से 18 मई तक लगाया कोरोना Curfew

यह भी पढ़ें: नैनीताल:सांसद अजय भट्ट ने ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन प्लांट के लिए जारी किए 1.06 करोड़ रुपए

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोरोना वायरस को हराने वालों का आंकड़ा डेढ़ लाख पार, नए आंकड़े जरूर देखें

यह भी पढ़ें: प्राणायाम को रोजमरा की जिंदगी में किया जाए शामिल,कोरोना को हराएगा उत्तराखंड

Advertisement: EduMount International School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here