उत्तराखंड में नाइट के बाद अब वीकेंड कर्फ्यू की तैयारी,बैठक में बन गई है सहमती!

हल्द्वानी: राज्य में कोरोना वायरस के मामले रिकॉर्ड़ तोड़ रहे हैं। बढ़ते कोरोना वायरस को कैसे कंट्रोल में किया जाए, ये चुनौती बन रहा है। उत्तराखंड में रात्रि CURFEW लगा दिया गया है। पूरे उत्तराखंड में रात 10.30 बजे से सुबह पांच बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा। अब वीकेंड Curfew लगाने की तैयारी की जा रही है। सीएम तीरथ सिंह रावत ने शुक्रवार को सचिवालय में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी परीक्षाओं को स्थगित करने और ऑनलाइन पढ़ाई कराने को कहा।

यह भी पढ़ें: देवभूमि में दरिंदगी की हद, 14 साल की बच्ची को बनाया सामुहिक दुष्कर्म का शिकार, दो गिरफ्तार

इसके अलावा अधिकारियों को बढ़ते मामलों पर लापरवाही के लिए सख्ती दिखाने के निर्देश दिए हैं। कोरोना संक्रमण के चलते उत्तराखंड में भी वीकेंड कर्फ्यू लगाने पर विचार किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीएम की अध्यक्षता में कोरोना की समीक्षा बैठक में इस पर सहमति बन गई है और जल्द ही इसके आदेश जारी हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार महाकुंभ पर सबसे बड़ी अपडेट, पीएम मोदी ने की मेला समाप्ति की अपील

शुक्रवार को उत्तराखंड में 2402 नए संक्रमित मरीज आए हैं। वहीं, सक्रिय मरीजों की संख्या 13 हजार पार हो गई है। प्रदेश में 17 मरीजों की मौत हुई, जबकि 1080 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। प्रदेश में अब तक कुल 1 लाख 18 हजार 646 संक्रमित मरीज आ चुके हैं, जिसमें से 100857 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *