Viral

काचा बादाम के बाद सोशल मीडिया पर फिर लगी आग, VIRAL हुआ काला अंगूर गाना, ये वीडियो देखिए…


Ad
Ad

नई दिल्ली: सोशल मीडिया भी बड़ी गजब की चीज है। इंटरनेट पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो ट्रेंड कर जाती हैं। अब काचा बादाम के खूब वायरल होने के बाद एक चाचा जी वायरल हुए हैं। जो काला अंगूर बेचते वक्त गाना गा रहे हैं। वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

Ad
Ad

बता दें कि अब ‘काला अंगूर’ गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स आराम से ठेले पर बैठकर चाय पी रहे हैं। उनके ठेले पर काले-काले अंगूर और अमरूद नजर आ रहे हैं। व्यक्ति अनोखे अंदाज में अंगूर बेचने की कोशिश कर रहा है। वह काला अंगूर गाना गाकर फलों को बेच रहा है।

शख्स के इस अंदाज पर लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर आते ही यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। वह गाना इसलिए गा रहा है ताकि लोग उसके फलों की तरफ आकर्षित हों और फल बिक जाएं। इस वीडियो पर हमेशा की तरह सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

याद दिला दें कि कुछ समय पहले इंटरनेट पर काचा बादाम गाना वायरल हुआ था। बता दें कि भुबन बड्याकर मूंगफली बेचने के दौरान ‘काचा बादाम’ सॉन्ग गाते थे। उनके गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने पोस्ट कर दिया। फिर देखते ही देखते वो सोशल मीडिया पर छा गए।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top