Almora News

एक वीडियो ने जीता पूरे देश का दिल, चैंपियन लक्ष्य बोले पीएम के लिए बार-बार लाना चाहता हूं बाल मिठाई…

Ad
Ad
Ad
Ad

अल्मोड़ा: देवभूमि उत्तराखंड को गौरवान्वित कराने वाले युवाओं के गिनती नहीं है। अब तो राज्य के कोने-कोने से युवा आगे बढ़कर प्रदेश ही नहीं पूरे देश का नाम रोशन कर रहे हैं। 73 साल बाद भारत को पहली बार थॉमस कप जिताने वाली भारतीय बैडमिंटन टीम के खिलाड़ी लक्ष्य सेन का नाम भी इसी कड़ी में शामिल हो गया है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पीएम मोदी लक्ष्य का आभार व्यक्त कर रहे हैं।

दरअसल बीते शनिवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवास पर अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन ने उन्हें बाल मिठाई भेंट की थी। आपको याद होगा कि थॉमस कप में इतिहास रचने के बाद पीएम मोदी ने ही लक्ष्य से बाल मिठाई खिलाने की डिमांड की थी। इसके बाद लक्ष्य ने अपना वादा पूरा किया और पीएम मोदी की फरमाइश के हिसाब से उनके लिए बाल मिठाई लेकर गए।

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा कि लक्ष्य को याद रहा कि मैंने उससे बाल मिठाई की फरमाइश की थी और वह मेरे लिए बाल मिठाई लेकर आया है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये वीडियो प्रधानमंत्री मोदी के यूट्यूब पर अपलोड की गई वीडियो का पार्ट है। जिसमें लक्ष्य ने कहा है कि वह इसी तरह मेडल जीतकर पीएम को बाल मिठाई खिलाते रहना चाहते हैं। वाकई उत्तराखंड का यह लड़का देखते ही देखते पूरे देश की आंखों का सितारा बन गया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में शिक्षकों के 900 से अधिक पदों पर होगी भर्ती, जरूर पढ़ें
To Top