Almora News

Viral Boy प्रदीप मेहरा का मिनर्वा अकादमी में चयन, फिटनेस टेस्ट में टॉप-5 में बनाई जगह


Video-Devbhoomi Darshan
Ad
Ad
Ad
Ad

अल्मोड़ा: सोशल मीडिया पर बीते दिनों अल्मोड़ा के प्रदीप मेहरा का एक वीडियो वायरल हुआ था। फिल्म मेकर विनोद कापड़ी द्वारा बनाया गया यह वीडियो रनिंग बॉय के नाम से काफी सुर्खियों में रहा। इस वीडियो में फौज के जज्बे को लेकर 10 किलोमीटर सड़कों पर दौड़ने वाले प्रदीप मेहरा की काफी सराहना हुई। अब उनका चयन मिनर्वा सैन्य अकादमी के लिए हो गया है।

बता दें कि प्रदीप मेहरा की वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें कई कंपनियों या बड़े बड़े अफसरों से अलग-अलग तरह के ऑफर मिले। जिसमें एक ऑफर मोहाली पंजाब की मिनर्वा सैन्य अकादमी की ओर से मिला था। मिनर्वा अकादमी की ओर से प्रदीप को 100 फीसदी स्कॉलरशिप के साथ अकादमी ज्वाइन करने का ऑफर मिला था। जिसे प्रदीप ने पसंद कर लिया है। प्रदीप सैन्य अकादमी को ज्वाइन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आवास विकास कॉलोनी में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

मिनर्वा अकादमी के संचालक रंजीत बजाज ने जानकारी दी और बताया कि फिल्ममेकर विनोद कापड़ी के ट्वीट को देखकर उन्होंने प्रदीप को अकादमी ज्वाइन करने का निमंत्रण दिया था। अब प्रदीप मेहरा ने अकादमी ज्वाइन करने का फैसला कर लिया है। प्रदीप मेहरा आने वाले 3 सालों तक अकादमी में रहकर ही पढ़ाई लिखाई करेंगे उनके खाने-पीने से लेकर पढ़ाई लिखाई तक का खर्चा अकादमी द्वारा उठाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  दो हजार करोड़ रुपए की लागत से दो घंटे कम होगी हल्द्वानी-कर्णप्रयाग की दूरी

बता दें कि मिनर्वा अकादमी से अभी तक हजारों लड़के सैन्य अफसर बनकर बाहर निकल चुके हैं। ऐसे में अब प्रदीप मेहरा भी अकादमी में रहकर ही एसएसबी की तैयारी करेंगे। अकादमी के संचालक रंजीत बजाज का कहना है कि अकादमी को ज्वाइन करने के लिए जो फिटनेस टेस्ट होता है, उसमें प्रदीप मेहरा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसमें 50 ट्रेनी स्टूडेंट के बीच प्रदीप मेहरा को टॉप फाइव में जगह मिली है। इस हिसाब से प्रदीप मेहरा की फिटनेस काफी अच्छी है।

Join-WhatsApp-Group
To Top