Ad
Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में भी शुरू हुआ अग्निपथ योजना का विरोध, सड़कों पर उतरे युवा, पुलिस फोर्स तैनात

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: अग्निपथ योजना की घोषणा के दूसरे दिन भी उत्तराखंड के युवाओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। अब हल्द्वानी में भी सैकड़ों की संख्या में युवा सड़कों पर उतर गए हैं। जहां पर पुलिस ने भी भारी मात्रा में जवानों को तैनात किया है। एक तरफ सरकार इस योजना को सराहनीय प्रयास बता रही है। तो वहीं युवाओं का मानना है कि उनके साथ विश्वासघात है।

इसमें कोई दोराय नहीं कि सेना में अधिकांश युवा उत्तराखंड से ही हैं। प्रदेश के कोने-कोने से युवा सेना में जाकर देश सेवा करने का निर्णय करते हैं। लेकिन अब अग्निपथ मॉडल युवाओं को पसंद नहीं आ रहा है। दरअसल अग्निपथ योजना के अनुसार संविदा पर सेना की भर्ती की जाएगी। जिस पर युवाओं का कहना है कि उनके भविष्य को बीच में छोड़ा जा रहा है। इसे वापस नहीं लिया गया तो आंदोलन करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  गौलापार के वेंडी स्कूल में मनाई गई नवरात्रि, बच्चों ने किया गरबा

शुक्रवार को तिकोनिया चौराहे पर युवाओं ने विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही पटेल चौक में भी भारी संख्या में युवाओं की भीड़ दिखी। जानकारी के अनुसार युवाओं के विरोध प्रदर्शन के कारण नैनीताल नेशनल हाईवे पर लंबा जाम भी लग गया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन के साथ युवाओं की बहस भी हो गई। फिलहाल भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। युवाओं को समझाया जा रहा है।

Join-WhatsApp-Group
To Top