Nainital-Haldwani News

दशहरे के जश्न के बीच हल्दूचौड़ में हादसा, भाई-बहन की हुई मौत

pc- danik jagran
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: दशहरे के दिन हल्द्वानी (accident in haldwani) में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा हल्दूचौड़ ( halduchodh accident) में हुआ। बाइक और पिकअप की भिड़ंत में भाई बहन की मौत हो गई। त्योहार के दिन हुए इस हादसे ने परिवार को पूरी तरह से तोड़ दिया है।  राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया और उसकी खोज शुरू कर दी है।  

बुधवार को हल्दूचौड़ हनुमान मंदिर के पास बाइक और पिकअप की जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में रेखा जोशी पत्नी तारा दत्त जोशी उम्र 42 वर्ष निवासी दीना डी क्लास हल्दूचौड़ की मौके पर हो दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे महिला के भाई पंकज जोशी पुत्र स्व ईश्वर दत्त जोशी उम्र 34 वर्ष निवासी खैरना, सिमलाकोट, पाटी चंपावत गंभीर रूप से घायल हो गया।

 उसे सुशीला तिवारी चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। भाई बहनों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। दशहरे से एक दिन पहले पौड़ी में हुए हादसे ने पूरे हल्द्वानी समेत राज्य को झनझोर कर रख दिया था अब इस हादसे के बाद भी शोक की लहर क्षेत्र में दौड़ पड़ी है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  विजय हजारे: हल्द्वानी के आर्यन ने वनडे मैच में खेली 159 रनों की पारी
To Top