Almora News

पूनाकोट के पास खाई में गिरी बोलेरो,छह साल की बच्ची समेत चालक की मौत

पूनाकोट के पास खाई में गिरी बोलेरो, छह साल की बच्ची समेत चालक की मौत

अल्मोड़ा: बारिश के पूर्वानुमान के बाद कई पर्वतीय इलाकों में मौसम खराब बना हुआ है। यही खराब मौसम पहाड़ों पर दुर्घटनाओं को मौका देता है। इधर अल्मोड़ा में खराब मौसम से खराब हुई सड़क ने दो लोगों की जान ले ली। खस्ताहाल सड़क पर जीप ने नियंत्रण खोया और खाई में जा समाई। इस हादसे में एक छोटी बच्ची और चालक की मौत हो गई। जबकि अन्य तीन घायल हुए। जिन्हें रामनगर रेफर किया गया।

दरअसल सल्ट विकासखंड के मवलगांव निवासी ललित कुमार गुरुवार को परिवार के साथ दुधोड़ी गांव स्थित अपनी ससुराल लौट रहा था। वह लोग यूके 04 टीए 9133 गाड़ी संख्या बोलेरो जीप में सवार थे। अब पूनाकोट के पास बोलेरो गाड़ी चालक 28 वर्षीय सुरेंद्र सिंह निवासी रणमथल एकाएक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा।

यह भी पढ़ें: नैनीताल में गजब हो गया,राशन की भीड़ समझकर महिला शराब की लाइन में लगी

यह भी पढ़ें: लंबे वक्त बाद खुली शराब की दुकानें, नैनीताल जिले में पहले दिन हुई एक करोड़ की कमाई

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 10वीं पास युवाओं की भी लगेगी पोस्ट ऑफिस में नौकरी, तुरंत करें आवेदन

इसका नतीजा यह रहा कि गाड़ी खाई में जा गिरी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ललित की छह साल की बेटी दीक्षा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आसपास के लोगों की नजर जब गाड़ी पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को मौके की जानकारी दी। इसके बाद थानाध्यक्ष धीरेंद्र पंत राहत व बचाव टीम को लेकर गांव वालों के साथ किसी तरह खड़ी पहाड़ी से खाई में उतरे। इसके बाद वहां घायल हुए लोगों का रेस्क्यू किया गया। सड़क तक पहुंचाने के बाद उन्हें सीएचसी देवायल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कोरोना Curfew 14 दिन बढ़ाया गया, बाजार रात 9 बजे बंद होगा

जानकारी के अनुसार उपचार के दौरान चालक सुरेंद्र की भी मौत हो गई। घायल ललित कुमार, पत्नी पुष्पा देवी और तीन वर्षीय बेटी कोमल को प्राथमिक इलाज के बाद रामनगर रेफर कर दिया गया। बारिश में भूस्खलन के चलते रास्ते में पत्थर व मिट्टी आने से ऐसे भयावह हादसे हो जाते हैं। इसके साथ ही पैराफिट न होने से मिट्टी में वाहन फिसलते ही गहरी खाई में जा गिरते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कोरोना Curfew 14 दिन बढ़ाया गया, बाजार रात 9 बजे बंद होगा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी:श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने साथियों को बांटे कोरोना सुरक्षा कवच

यह भी पढ़ें: बड़ी लापरवाही: बात करते करते युवक को पांच मिनट में वैक्सीन की दो डोज लगा दीं,जानें मामला

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: रेल यात्रियों को सहूलियत, अब ट्रेन पकड़ने के लिए जरूरी नहीं जल्दी स्टेशन पहुंचना

यह भी पढ़ें: नैनीताल समेत इन जिलों में जारी हुआ अलर्ट, भारी बारिश के साथ तूफान के भी आसार

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top