HomeUttarakhand NewsChampawat Newsउत्तराखंड: दो छोटे बच्चों के पिता की संदिग्ध मौत, सड़क किनारे पड़ा...

उत्तराखंड: दो छोटे बच्चों के पिता की संदिग्ध मौत, सड़क किनारे पड़ा मिला नाक-कान कटा शव

चंपावत: जिले के एक ग्रामीण इलाके में सड़क किनारे शव मिलने से हड़कंप मच गया। संदिग्ध परिस्थितियों में शव देखने के बाद ग्रामीणों मे पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हैरान करने वाली बात यह है कि मृतक के नाक और कान कटे हुए हैं।

यह लोहाघाट में बाराकोट मोटर मार्ग स्थित प्रेमनगर की घटना है। दरअसल रविवार को पूरे प्रदेश में कर्फ्यू का शासनादेश था। इसी दिन प्रेमनगर इलाके के पास से जब कुछ ग्रामीण गुज़र रहे थे। तो उनकी आंखों ने एक भयानक मंजर देखा। सड़क किनारे एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें: नैनीताल जिले में दूसरे राज्यों से आने वालों को अब होना पड़ेगा क्वारंटाइन

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड बड़ी खबर, पूर्व सांसद बची सिंह रावत का निधन

वहां ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। जिसके बाद पुलिस को मौके की जानकारी दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और पूछताछ शुरू कर दी। बता दें कि युवक की शिनाख्त 40 वर्षीय पूरन चंद्र पांडेय निवासी पुत्र स्व. माधवानंद पांडेय निवासी ग्राम सभा सुई पऊ के चनकांडे रूप में हुई है।

पुलिस ने अपना काम करते हुए शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, दूसरी तरफ जब घरवालों को युवक की मौत की खबर हुई तो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। बता दें कि मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं।

थानाध्यक्ष मनीष खत्री ने बताया कि प्रथमदृष्टया तो यही लग रहा है कि रात में जानवरों ने युवक को अपना शिकार बनाया होगा। मगर असली कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि युवक की नाक और कान कुदरती कटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में नया नियम,बिना मास्क वालों से वसूला जाएगा पहले से ढाई गुना ज्यादा जुर्माना

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के दिन भी राहत नहीं, उत्तराखंड में 2630 कोविड केस मिले

यह भी पढ़ें: जीबी पंत यूनिवर्सिटी में मची खलबली, एक साथ 29 छात्र निकले कोरोना पॉजिटिव

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला,शादी में केवल 100 लोगों की होगी एंट्री

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here