Sports News

भारतीय क्रिकेट में एक स्टिंग से भूचाल, क्या खुद इस्तीफा देंगे चेतन शर्मा ?


नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा का एक स्टिंग अभ भारतीय क्रिकेट के लिए मुसीबत का बड़ा सबब बन गया है। उनके बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर भी बड़ी गहमा-गहमी मची हुई है। उन्होंने स्टिंग ऑपरेशन में विराट कोहली, रोहित शर्मा, सौरव गांगुली और फिटनेस के लिए इंजेक्शन सहित कई सनसनीखेज खुलासे किए। अब रिपोर्ट्स की मानें तो चेतन शर्मा को उनके पद से हटाया जा सकता है।

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर को इससे पहले पिछले वर्ष नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में खराब प्रदर्शन के बाद भी हटा दिया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें रिटेन किया गया। इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक चेतन शर्मा के दिन अब गिनती के बचे हुए हैं। सूत्रों को अनुसार बीसीसीआई के अधिकारी इस स्टिंग को शर्मनाक मान रहे हैं। हो ना हो, मगर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के बीच ये सब होना टीम इँडिया पर भारी पड़ सकता है।

मामले की आंतरिक जांच की बातें भी सामने आ रही हैं। ताज्जुब की बात है कि चेतन शर्मा ने स्टिंग वीडियो में टीम इंडिया के प्लेयर्स की फिटनेस को लेकर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा- खिलाड़ी मेडिकल टेस्ट पास नहीं कर सकते, लेकिन मैच मिस नहीं करना चाहते। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इंजेक्शन लेते हैं। ऐसे में अब उन्हें फिर से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। माना ये भी जा रहा है कि वो खुद भी इस्तीफा दे सकते हैं।

ज्ञात हो कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा मंगलवार को Zee News के स्टिंग ऑपरेशन में बुरा फंस गए। इस स्टिंग में उन्होंने भारतीय टीम के चयन मसलों से जुड़े मामलों का कथित तौर पर खुलासा किया है।

To Top