Uttarakhand News

हफ्ते में तीन दिन आम जनता से मिलेंगे CM तीरथ सिंह रावत, देखें पूरा शेड्यूल


हफ्ते में तीन दिन आम जनता से मिलेंगे CM तीरथ सिंह रावत, देखें पूरा शेड्यूल

देहरादून: प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अब हफ्ते में तीन दिन (सोमवार, बुधवार और शुक्रवार) आम जनता से मिलेंगे। इस जनता मिलन कार्यकर्म में जनता की समस्याओं को सुन कर उनका निस्तारण किया जाएगा। चुनावों के नजदीक होने के कारण इस प्रोग्राम को चुनावी पैंतरा भी माना जा रहा है।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनावों में चंद महीनों का ही वक्त रह गया है। सभी दलों के साथ सरकार भी अपनी तैयारियों में जुट गई है। ऐसे में सीएम तीरथ सिंह रावत ने कमान संभालते हुए सीधे जनता के बीच जाकर बात करने का फैसला कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हिमालयी राज्यों में उत्तराखंड सबसे नीचे, प्रति व्यक्ति स्वास्थ्य पर रोज खर्च किए केवल 5.38 रुपए

यह भी पढ़ें 👉  बांग्लादेश में छाया हल्द्वानी MBPG कॉलेज का प्रशांत, टीम इंडिया को जिताया गोल्ड मेडल

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: घर में केमिकल से बनाते थे कच्ची शराब, गैस लीक होने से पिता व बेटों की मौत

कोरोना काल का प्रकोप पहले से कम हुआ है। इसलिए भी मुख्यमंत्री रावत ने इस निर्णय को लेने में ज्यादा वक्त नहीं लगाया। सीएम ऑफिस द्वारा सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को सुबह 11 से दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री का यह कार्यक्रम तय कर दिया है।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने हर रोज सोमवार से शुक्रवार तक सुबह साढ़े नौ बजे से लेकर 11 बजे तक जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों व विधायकों से मिलने के लिए भी समय निर्धारित किया है। साथ ही दोपहर 12 से एक बजे तक वह गणमान्य व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  CDS बिपिन रावत के हर दौरे पर उनके साथ यात्रा करती हैं पत्नी मधुलिका रावत, खास है वजह

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार से HC ने पूछे सवाल, चारधाम यात्रा को लेकर जल्दबाज़ी क्यों है

यह भी पढ़ें: चारधाम व हेमकुंड साहिब यात्रा पर ज़रूरी अपडेट, इन वाहनों को नहीं मिलेगी अनुमति

दोपहर को सचिवालय में रहने के बाद सीएम तीरथ सिंह रावत प्रतिदिन एक से दो बजे तक विधायकों से भेंट करेंगे। इसके बाद शाम चार बजे से शाम साढ़े पांच बजे तक वह विभिन्न विभागों के प्रस्तुतिकरण व बैठकों में भाग लेंगे। मीडिया कर्मियों से मिलने के लिए दिन मंगलवार और गुरुवार व समय 11 से 12 बजे तक तय किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: पहले छात्रा से की अश्लील बातें फिर पिटाई के डर से बाथरूम में छिप गया शिक्षक

सीएम रावत पहले और तीसरे बुधवार को शाम चार से साढ़े पांच बजे तक मंत्रियों से मुलाकात करेंगे और मंत्रिमंडल व मंत्रिपरिषद की बैठक में शामिल होंगे। क्षेत्र भ्रमण के लिए शुक्रवार को शाम चार बजे से लेकर शनिवार व रविवार का दिन निर्धारित किया गया है।

यह भी पढ़ें: जय हो, बाबा नीम करौली के दर्शन को खुल गए कैंची धाम के द्वार

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के युवा ध्यान दें, वन दरोगा भर्ती परीक्षा के लिए जानें नया अपडेट

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top