Bageshwar News

उत्तराखंड: आईपीएल की टीम बनाकर सो गया था युवक, सुबह उठा तो बदल गई थी किस्मत

UTTARAKHAND NEWS: आईपीएल सीजन-16 के मुकाबले आखिरी ओवर तक जा रहे हैं। कहा जाए तो आईपीएल-16 अब तक का सबसे ज्यादा रोमांचक सीजन रहा होगा। अधिकतर मुकाबले आखिरी बॉल तक चल रहे हैं। ये बताता है कि भारत में खेली जाने वाली ये लीग कितनी बड़ी है। वहीं आईपीएल के दौरान फैंटेसी लीग भी खूब चर्चाओं में रहती है। उत्तराखंड के कई लोगों की जिंदगी फेंटेसी लीग में टीम बनाकर बदल चुकी हैं। हालांकि ये जोखिम भरा रहता है।

उत्तराखंड में एक और युवा की जिंदगी आईपीएल के एक मुकाबले ने बदल दी है। उत्तराखंड के बागेश्वर जिले के सिमगड़ी गांव निवासी दीपक राठौर ने इलेवन सर्किल फेंटेसी लीग पर अपनी टीम बनाकर 52 लाख 50 हजार जीते हैं। दीपक की बारे में जैसे ही ग्रामीणों को पता चला तो वह बधाई देने के लिए पहुंचे। पूरे क्षेत्र में बस इसी की चर्चा है।

दीपक राठौर ने चेन्नई और हैदराबाद के बीच हुए आईपीएल मैच में टीम बनाई थी। वह टीम बनाकर सो गए थे लेकिन सुबह उठने के बाद जब उन्होंने मोबाइल देखा तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। उनके मोबाइल पर 52 लाख 50 हजार रुपए जीतने का संदेश आया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी का ट्रैफिक 30 नवंबर को रहेगा डायवर्ट, घर से निकलने से पहले ये रूट जरूर देखें

दीपक राठौर ओपन यूनिवर्सिटी से बीए कर रहे हैं। वहीं वह सरकारी नौकरी की भी तैयारी कर रहे हैं। दीपक का कहना है कि वह जीते हुए रकम से समझदारी के साथ खर्च करेंगे। उन्होंने मार्च से ही फेंटेसी लीग खेलना शुरू किया था। उन्हें पता नहीं था कि कुछ ही महीनों में उनकी किस्मत बदल जाएगी।

To Top
Ad