Dehradun News

उत्तराखंड से वाराणसी जाने वाली जनता एक्सप्रेस ट्रेन 7 अक्टूबर तक रद्द

जरूरी खबर: तीन दिन के लिए Cancel की गई काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन

देहरादून: रेलवे द्वारा किए जा रहे रिमॉडलिंग और नॉन इंटरलॉकिंग के चलते पिछले कुछ वक्त से कई ट्रेन रद्द हुई है। इस क्रम से एक सूचना देहरादून से वाराणसी के लिए यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए भी सामने आ रही है। देहरादून आने वाली जनता एक्सप्रेस ट्रेन को 7 अक्टूबर तक के लिए रद्द कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी रेलवे स्टेशन में यार्ड के रिमॉडलिंग और नॉन इंटरलॉकिंग के चलते ट्रेनों की आवाजाही रद्द की गई है। देहरादून से वाराणसी के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस भी दो अक्टूबर से सात अक्टूबर तक रद्द रहेगी। ऐसे में यात्रियों को दूसरी ट्रेन पर निर्भर रहना पड़ेगा। इसके अलावा उन्होंने बस या फिर अन्य साधनों से यात्रा करनी पड़ेगी जिसका असरउनकी जेब पर पड़ेगा।

जनता एक्सप्रेस के कैंसिल होने के बाद दूसरी ट्रेनों में भी यात्रियों की संख्या बढ़ना तय है। श्री माता वैष्णो देवी कटरा जाने वाली कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से पांच घंटे की देरी से लक्सर रेलवे स्टेशन पहुंची। स्टेशन अधीक्षक केआर मीणा ने जानकारी दी वाराणसी रेलवे स्टेशन पर मेंटेनेंस का काम होने से जनता एक्सप्रेस रद्द की गई है। सोमवार को योग नगरी एक्सप्रेस ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से 23 घंटे की देरी से लक्सर रेलवे स्टेशन में पहुंची। वहीं योग नगरी ऋषिकेश से हावड़ा जाने वाली योग नगरी एक्सप्रेस ट्रेन 12 घंटे की देरी से लक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

To Top
Ad