Chamoli News

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की 25 किमी दौड़ ने छीन ली चमोली के सूरज की जिंदगी

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की 25 किमी दौड़ ने छीन ली चमोली के सूरज की जिंदगी

देहरादून: सरकारी नौकरी को लेकर प्रदेश के युवा हमेशा ही आंखे गढ़ाए बैठे रहते हैं। जैसे ही कोई भर्ती निकलती है, उसमें खुद को आजमाते हैं। ऐसा ही एक युवक फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती के लिए गया। दुखद ये रहा कि 25 किमी की दौड़ युवक की जिंदगी पर भारी पड़ गई। युवक की अस्पताल में मौत हो गई।

ये तो सब जानते हैं कि फिलहाल प्रदेश में फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती प्रक्रिया चल रही है। इसी से जुड़ी एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। दरअसल भर्ती परीक्षा के दूसरे चरण में आयोग द्वारा रायपुर स्थित इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शारीरिक परीक्षा का आयोजन किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  अपने बर्थडे पर CM धामी ने लाखों बेरोजगार युवाओं को दिया गिफ्ट, परीक्षाओं की आवेदन फीस कर दी माफ

बीते मंगलवार को इस परीक्षा के लिए गोपेश्वर निवासी सूरज प्रकाश के पुत्र मसन्तुलाल भी पहुंचे थे। जहां पर उनके साथ बड़ा ही दुखद वाकिया घट गया। नौकरी की तलाश में दौड़ में शामिल होने आए सूरज ने दौड़ पूरी कर ली मगर उसके बाद वह जिंदगी की जंग हार गए।

यह भी पढ़ें 👉  जन्मदिन पर उत्तराखंड सीएम ने DGP को दिए निर्देश,मेरे काफिले से जनता को नहीं होनी चाहिए परेशानी

आयोग सचिव संतोष बडोनी के अनुसार सूरज ने निर्धारित 25 किलोमीटर की रेस पूरी कर ली थी। लेकिन इसके बाद उसे चक्कर आने लगे। जिसकी शिकायत पर युवक को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में जीवित विधवा महिला को मृत दिखाकर रिश्तेदारों ने ही हड़प ली लाखों की ज़मीन

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top